मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मास्क नहीं लगाया, तो पुलिस ने किया ये हाल

रविवार को लॉकडाउन होने के कारण पुलिस सुबह से सख्ती से गाइडलाइन का पालन करवाया. शाम होते ही कुछ लोग सड़कों पर नजर आए तो पुलिस ने एक बार फिर सख्ती करते हुए उन्हें सबक सिखाया .जो फालतू घूम रहे थे, उन्हें सबक सिखाते हुए उठक बैठक लगवाई.

By

Published : Mar 22, 2021, 12:24 PM IST

Police taught the lesson to those who did not follow the lockdown
लॉकडाउन का पालन नहीं करने वालो को पुलिस ने सिखाया सबक

इंदौर।रविवार को लॉकडाउन होने के कारण पुलिस सुबह से सख्ती से गाइडलाइन का पालन करवाया. शाम होते ही कुछ लोग सड़कों पर नजर आए तो पुलिस ने एक बार फिर सख्ती करते हुए उन्हें जमकर सबक सिखाया .जो फालतू घूम रहे थे, उन्हें सबक सिखाते हुए उठक बैठक लगवाई. कोरोना संक्रमण को देखते हुए रविवार को इंदौर में लॉकडाउन की घोषणा की गई. उसको देखते हुए इंदौर पुलिस सुबह से ही सख्त नजर आई और कई जगहों पर घूम-घूम पर लॉकडाउन का सख्ती से पालन भी करवाया. इसी दौरान जब शाम को कई जगहों पर लोग फालतू घूमते हुए नजर आए तो पुलिस ने सख्ती से उन्हें सबक सिखाया. ऐसा ही एक नजारा सामने आया इंदौर के एरोड्रम में एरोड्रम के 60 फीट रोड पर सोमानी नगर चौराहे पर कुछ युवक फालतू घूमते पुलिस को नजर आए तो पुलिस ने युवकों को सबक सिखाते हुए उन्हें उठक बैठक लगवाई. उठक बैठक लगाने के साथ ही उन्हें अपनी गलती का एहसास करवाया और नारे भी लगवाए कि आगे से इस तरह की गलती नहीं होगी. फिलहाल जो भी युवक फालतू घूमते नजर आया तो इंदौर के एरोड्रम पुलिस ने इसी तरह से उन्हें सबक सिखा कर सजा दी और उन्हें छोड़ दिया.

लॉकडाउन का पालन नहीं करने वालो को पुलिस ने सिखाया सबक

एक दिन के लॉकडाउन में 500 लोगों का कटा चालान

  • अलग अलग जगहों पर पुलिस ने की सख्ती

इंदौर के कई जगहों पर अलग-अलग तरह से पुलिस ने सख्ती की वहीं जो भी फालतू घूमते नजर आया उसे पुलिस ने सबक भी सिखाया बता दें इंदौर में लगातार कोरोना मरीजो की संख्या में इजाफा हो रहा है. उसको देखते हुए पुलिस ने एक दिन के लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाया और संक्रमण की चेन को तोड़ने की कोशिश की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details