मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 9, 2021, 10:48 PM IST

ETV Bharat / state

बाज नहीं आ रहे शराब तस्कर, पुलिस ने 59 लीटर शराब की जब्त

इंदौर में आबकारी विभाग की टीम ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. जो कोल्ड ड्रिंक्स की बोतल में शराब की तस्करी करता था. आरोपी के पास से करीब 59 लीटर शराब जब्त की गई है. जिसकी कीमत 7 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है.

police seized 59 liters of liquor from wine smuggler in indore
पुलिस ने 59 लीटर शराब की जब्त, एक तस्कर गिरफ्तार

इंदौर।एक तरफ जिले में पुलिस कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन करवा रही है. तो वहीं दूसरी तरफ शराब तस्कर इस दौरान भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. इसी कड़ी में आबकारी विभाग की टीम ने बड़ी मात्रा में शराब जब्त की है. एक शराब तस्कर भी पुलिस के हत्थे चढ़ा है, जिसके पास से करीब 59 लीटर देशी-विदेशी शराब जब्त की गई.

आबकारी टीम ने 59 लीटर शराब पकड़ी

मुखबिर से सूचना मिलने आबकारी विभाग की टीम ने यह कार्रवाई की. निपनिया के एड्रेस टाउनशिप के फ्लैट नंबर-106 से और एक कार की तलाशी में करीब 59 लीटर देशी और विदेशी शराब बरामद की गई. इस दौरान आरोपी के पास से शराब विक्रय के लिए लाइसेंस भी नहीं मिला, जिसके बाद पूरी शराब की बोतलें जब्त की गईं. वहीं आरोपी प्रतीक श्रीवास्तव के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा के तहत गिरफ्तार किया गया है.

बैतूल: मेडिकल स्टोर्स में बेची जा रही थी शराब, दुकान सील

कोल्ड ड्रिंक की बोतल में तस्करी

जांच में यह बात सामने आई कि आरोपी कोल्ड ड्रिंक की बोतल में शराब की तस्करी कर रहा था. वहीं जब्त शराब की कीमत सात लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है. वहीं आरोपी से पुलिस लगातार सख्ती से पूछताछ कर रही है. पूछताछ में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details