मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर: 250 पेटी अवैध शराब बरामद, आरोपी फरार

इंदौर पुलिस ने एक गाड़ी से शहर में खपाने के लिए लाई जा रही अवैध शराब जब्त की है. पुलिस ने 250 पेटी अवैध शराब बरामद की है. इस दौरान आरोपी पुलिस को देखकर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गए.

By

Published : Apr 18, 2021, 5:56 PM IST

illicit alchohol
अवैध शराब पुलिस ने की जब्त

इंदौर। इंदौर पुलिस लगातार शराब तस्करी करने वालों की धरपकड़ कर रही है. इसी कड़ी में भंवरकुआं पुलिस को सूचना मिली कि कुछ आरोपी एक गाड़ी से शहर में बड़ी संख्या में अवैध शराब को ठिकाने लगाने के लिए ला रहे हैं. इसी के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन आरोपी पुलिस को देखकर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गए वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

  • ड्राइवर गाड़ी से कूदकर फरार हो गया

भंवरकुआं पुलिस के गश्त कर रहे थानेदार ने सूचना मिलने के बाद पीछा कर एक पिकअप गाड़ी को पकड़ा जबकि ड्राइवर गाड़ी से कूदकर फरार हो गया. पुलिस ने इस गाड़ी से 250 पेटी शराब बरामद की है. दरअसल भंवरकुआं थाने के सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र शर्मा रात को गश्त पर थे तभी तीन इमली के नजदीक उन्हें एक संदिग्ध बोलेरो गाड़ी जो तिरपाल से ढंकी हुई थी जाती हुई नजर आई. उन्होंने गाड़ी को रोकने की कोशिश की तो गाड़ी वाले ने गाड़ी दौड़ा दी. जिसके बाद शर्मा ने एफआरवी की मदद से बोलेरो का गाड़ी का पीछा किया और उसे पकड़ा तब तक ड्राइवर गाड़ी से कूदकर भाग निकला. पुलिस ने शराब जब्त करते हुए आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस गाड़ी मालिक और शराब ले जाने वाले की तलाश कर रही है.

शराब तस्करी के मामले में हिंदू परिषद ने पुलिस पर लगाए आरोप, वीडियो वायरल

  • अलग-अलग जगहों में पुलिस कर रही है करवाई
  • इंदौर में पुलिस लगातार अवैध शराब की तस्करी करने वालों की धरपकड़ करने में जुटी हुई है पिछले दिनों भी इंदौर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों ने एक अभियान चलाया था और उस अभियान के तहत कई जगह से अवैध शराब पुलिस ने जब्त की थी. फिलहाल इस पूरे मामले में भी पुलिस ने अवैध शराब जब्त कर ली है. वहीं गाड़ी मालिक और ड्राइवर की भी तलाश की जा रही है. इसी के साथ वह किन लोगों को यह डिलीवरी देने के लिए आए थे इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details