मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलिस ने एक लाख से भरे पर्स को खोजकर व्यापारी को लौटाया

By

Published : Mar 6, 2021, 7:54 PM IST

इंदौर की तुकोगंज पुलिस ने एक व्यापारी के पर्स को कुछ ही घंटों में खोजकर उसे व्यापारी को सौंप दिया. पर्स में एक लाख रुपए और कुछ जरूरी दस्तावेज थे.

Tukoganj police station
तुकोगंज थाना

इंदौर। मध्यप्रदेश की इंदौर पुलिस अपनी तत्परता और सहायता करने के लिए अलग ही पहचान रखती है. अब इंदौर पुलिस ने मंदसौर के एक व्यापारी का 1 लाख रुपयों से भरे पर्स को कुछ ही घंटों में ढूंढ निकाला. वहीं पुलिस ने व्यापारी को पैसों से भरा बैग लौटा भी दिया है.

पुलिस ने पर्स को खोजकर व्यापारी को लौटाया

शहर के तुकोगंज थाना क्षेत्र स्थित 56 दुकान पर मंदसौर के व्यापारी मुबारिक हुसैन अपने दोस्तों के साथ घूमने गए हुए थे. जहां सेल्फी लेते वक्त अचानक से उनका पर्स उनकी जेब से गिर गया. जिसमें एक लाख रुपए नकद व अन्य जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे. जब पर्स नहीं मिला तो उन्होंने तुरंत तुकोगंज पुलिस को इस घटना की सूचना दी. सूचना के आधार पर थाना प्रभारी सहित पूरी टीम पर्स को ढूंढने के लिए 56 दुकान पर लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले गए, तो वही कई लोगों से पूछताछ में पता चला कि वहीं पर्स एक बच्चे को मिला है और बच्चे की पहचान के आधार पर बच्चे से पैसे लेकर मंदसौर के व्यापारी मुबारिक हुसैन को पुलिस ने करीबन 6 घंटों में ही पर्स को लौटा दिया. जिसके बाद मंदसौर के व्यापारी द्वारा पुलिस स्टाफ को धन्यवाद दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details