मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विधायक जीतू पटवारी पर पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण, जांच में जुटी पुलिस

पिछले दिनों विधायक के द्वारा निगम अधिकारी के साथ अभद्रता की गई थी. सफाई कर्मचारी राजेन्द्र नगर थाने पर पहुंचकर विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे. इसी को देखते हुए पुलिस ने पूर्व मंत्री एवं विधायक जीतू पटवारी पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 17, 2021, 2:32 PM IST

police station
पुलिस स्टेशन

इंदौर। पूर्व मंत्री एवं विधायक जीतू पटवारी के विरुद्ध राजेन्द्र नगर पुलिस (rajendra police station) ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है. बता दें कि पिछले दिनों विधायक के द्वारा निगम अधिकारी के साथ अभद्रता की गई थी. उस पूरे मामले में लगातार सफाई कर्मचारी राजेन्द्र नगर थाने पर पहुंचकर विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे. इसी को देखते हुए पुलिस ने पूर्व मंत्री एवं विधायक जीतू पटवारी (MLA Jitu Patwari) पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

जागरूकता अभियान के दौरान की अभद्रता
बता दें कि डेंगू को लेकर जागरूकता अभियान पूरे प्रदेश में चलाया जा रहा है इसी कड़ी में एक आयोजन इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में भी किया जा रहा था. राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में निगम अधिकारी उत्तम यादव अपनी टीम के साथ डेंगू को लेकर रहवासियों को जागरूक कर रहे थे. इसी दौरान वहां क्षेत्रीय विधायक एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पहुंचे. उन्होंने उत्तम यादव के साथ अभद्रता कर दी. इस पर उत्तम यादव राजेन्द्र नगर थाने पर शिकायत लेकर पहुंचे. वहां पहले से बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता एकजुट हो गए.

राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज करवाने पर बोले जीतू पटवारी- "मानसिक इलाज करवाएं बीजेपी नेता"

उत्तम यादव पर बीजेपी के नेताओं ने दबाव बनाया और उसके बाद सफाई कर्मचारियों ने मोर्चा संभाला और चेतावनी दी कि यदि जीतू पटवारी सामूहिक रूप से माफी नहीं मांगते तब तक उन्हें माफ नहीं किया जाएगा. जीतू पटवारी ने सफाई कर्मचारियों की बातों को नहीं माना. अब उत्तम यादव की शिकायत पर राजेन्द्र नगर पुलिस ने विधायक जीतू पटवारी पर शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details