मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवसेना नेता की हत्या मामले में पुलिस की जांच जारी, जल्द खुलासा करने की कही बात

By

Published : Sep 5, 2020, 9:29 PM IST

शिवसेना नेता के हत्याकांड में पुलिस ने 30 संदिग्धों से पूछताछ की है. कई उच्च अधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा.

Murder investigation in progress
हत्याकांड की जांच जारी

इंदौर।शहर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों शिवसेना नेता की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. इस पूरे मामले में पुलिस की टीम जांच में जुटी हुई है और पुलिस ने 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ भी की है. पुलिस का अंदाजा है कि जल्द ही इस पूरे मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और खुलासा कर दिया जाएगा. मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के उमरीखेड़ा का है, जहां रहने वाले शिवसेना नेता रमेश साहू की गोली मारकर हत्या की कर आरोपी फरार हो गए थे.

हत्याकांड की जांच जारी

आला अधिकारी पूरे मामले की मॉनिटरिंग भी कर रहे हैं और पिछले दिनों इंदौर डीआईजी भी मौके पर पहुंचे और अधीनस्थ अधिकारियों को कई तरह के निर्देश दिए थे. डीआईजी का कहना है कि मामले में पुलिस तीन बिंदुओं पर जांच कर रही है और जल्द ही मामले का खुलासा भी कर दिया जाएगा.

अभी तक 30 संदिग्धों से पूछताछ हो गई है और काफी कुछ जानकारी मिली है. मामले में प्रॉपर्टी संबंधी विवाद आ रहा है, अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा और हत्याकांड की वजह का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details