मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कुत्ता चोर के बाद बकरा चोर की तलाश में जुटी पुलिस

इंदौर के भवरकुआं थाना में एक शिकायतकर्ता ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसके घर के बाहर बंधा बकरा कोई चोरी करके ले गया है. जिसपर पुलिस ने बकरा चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है.

By

Published : Aug 14, 2020, 11:49 AM IST

Updated : Aug 14, 2020, 1:22 PM IST

Goat theft complaint
बकरा चोरी की शिकायत

इंदौर।आमतौर पर चोर चोरी करने आते हैं तो रूपए पैसे सोने चांदी या फिर कुछ और सामान चोरी करते हैं, लेकिन मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में चोरी करने का एक अलग मामला सामने आया है. दरअसल भवरकुआं थाना में एक शिकायतकर्ता ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसके घर के बाहर बंधा बकरा कोई चोरी करके ले गया है. जिस पर पुलिस ने बकरा चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है.

बकरा चोर की तलाश में जुटी पुलिस

मामला इंदौर के भवरकुआं थाना क्षेत्र के गणेश नगर के मकान नंबर 11 में रहने वाले प्रवीण नाम के शख्स ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके घर के बाहर बंधे बकरे को देर रात किसी ने चुरा लिया है. शिकायतकर्ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

वहीं इस मामले में पुलिस का भी कहना है कि जल्द ही बकरा चुराने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें इसके पहले भी पुलिस ने इस तरह का एक प्रकरण दर्ज किया था. 1 साल पहले इंदौर के रावजी बाजार पुलिस ने कुत्ता चोरी होने की शिकायत दर्ज की थी. जिसमें पुलिस ने जांच पड़ताल कर आरोपी को भी ढूंढा निकाल और कुत्ते उसके मालिक को सौपा था. वहीं अब पुलिस बकरा चोरी को पकड़ने में जुटी हुई है.

Last Updated : Aug 14, 2020, 1:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details