मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने युवक को अपहरणकर्ताओं से छुड़ाया, आरोपी गिरफ्तार

इंदौर में युवक के अपहरण के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने दो दिन के अंदर युवक को बदमाशों के चंगुल से छुड़वा लिया है और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है.

By

Published : Feb 8, 2020, 9:21 AM IST

Updated : Feb 8, 2020, 10:12 AM IST

police-has-rescued-the-man-from-the-clutches-of-miscreants-indore
पुलिस ने युवक को अपहरणकर्ताओं से छुड़ाया

इंदौर। हीरा नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले अनिल पाल नाम के युवक को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया गया है. दो दिन पहले देर शाम उसका अपहरण कर लिया गया था. बदमाशों ने दो लाख की फिरौती की मांग परिजनों से की थी. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी और युवक को ढूंढ निकाला. बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने युवक को अपहरणकर्ताओं से छुड़ाया

परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले उन्हें एक वीडियो कॉल के जरिए अनिल पाल के सिर पर पिस्तौल रखकर डराया गया और दो लाख की फिरौती की मांग की गई. पुलिस ने पूरे घटनाक्रम में टीम गठित कर अलग-अलग जगह दबिश दी गई, जिसके बाद पुलिस ने शनिवार देर शाम अनिल पाल को बदमाशों से रिहा करा लिया. कार्रवाई के दौरान कुछ बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

फिलहाल मामले का पुलिस ने खुलासा नहीं किया है, लेकिन बताया जा रहा है कि कुछ महिलाएं भी इस फिरौती गैंग के साथ जुड़ी हुई हैं. अभी पीड़ित युवक अनिल पाल और गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

Last Updated : Feb 8, 2020, 10:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details