मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 26, 2020, 10:50 PM IST

ETV Bharat / state

12 दिन के बाद भी बच्चा चोर महिला पुलिस गिरफ्त से दूर, पुलिस दे रही ये दलील

मध्यप्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एमवाय से बच्चा चोरी हुए 12 बीत गए है, लेकिन अभी तक महिला चोर पुलिस की गिरफ्त से दूर है. वहीं आला अधिकारियों का कहना है कि आरोपी महिला को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Child thief woman out of police custody
बच्चा चोर महिला पुलिस की गिरफ्त से बाहर

इंदौर। मध्यप्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एमवाय से बच्चा चोरी हुए 12 बीत गए है लेकिन अभी तक महिला चोर पुलिस की गिरफ्त से दूर है. वहीं आला अधिकारियों का कहना है कि आरोपी महिला को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और कई टीमें आरोपी महिला की जांच में लगा रखी.

दरअसल, मध्य प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्तपाल एमवाय से 15 नवंबर को एक बच्चा चोरी हो गया था. यह घटना जैसे ही सामने आई उसको देखते हुए इंदौर पुलिस ने कई टीमें गठित की और कई तरह से दबाव आरोपी पर पुलिस ने बनाया, आरोपी महिला पुलिस की कार्यप्रणाली को देखते हुए काफी घबरा गई और उसने सयोगितगंज गंज थाने में घटना के 6 दिन बाद बच्चे को सुरक्षित रख दिया और वहां से फरार हो गई. जिस समय महिला बच्चे को थाने के बाहर छोड़कर गई उस समय कोई भी पुलिसकर्मी थाने पर मौजूद नहीं था. जिसके कारण काफी आराम से वह बच्चे को वहां पर छोड़कर रवाना हो गई. बच्चे को छोड़ने की घटना जैसे ही पुलिस के आला अधिकारियों को लगी उन्होंने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक बार फिर आरोपी महिला की तलाश में छापेमार कार्रवाई की. लेकिन घटना को हुए 12 दिन बीत चुके हैं पर अभी तक आरोपी महिला गिरफ्त से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details