मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ड्रग्स मामले में 'सम्राट' की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस को 13 मार्च तक मिला रिमांड

By

Published : Mar 8, 2021, 7:11 PM IST

ड्रग्स के मामले में आरोपी सम्राट और उसके ड्राइवर को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया था, जिन्हें आज जिला कोर्ट में पेश किया गया. इसके बाद उनकी रिमांड 13 मार्च तक के लिए बढ़ा दी गई है.

drugs-case
ड्रग्स मामला

इंदौर। शहर के विजय नगर पुलिस ने पिछले दिनों मुंबई से आरोपी सम्राट उर्फ सार्थक को गिरफ्तार किया था. उसकी निशानदेही पर उसके ड्राइवर राज को भी पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया. वहीं पकड़े गए दोनों आरोपियों को आज जिला कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आरोपियों का रिमांड पुलिस को 13 मार्च तक के लिए मिला है.

पिछले दिनों ड्रग्स के मामले में मुंबई के सम्राट उर्फ सार्थक याग्निक को गिरफ्तार किया गया था. वहीं सम्राट की रिमांड पुलिस को 8 मार्च तक के लिए मिली थी. आज रिमांड अवधि खत्म होने के बाद सार्थक को पुलिस ने कोर्ट के समक्ष पेश किया, जहां से एक बार फिर उसका रिमांड पुलिस को 13 मार्च तक के लिए मिल गया है. वहीं पिछले दिनों पुलिस ने सार्थक से पूछताछ कर उसकी निशानदेही पर ड्राइवर को भी मुंबई से गिरफ्तार किया था.

ड्रग का 'सम्राट' मुंबई से गिरफ्तार, बॉलीवुड सेलिब्रिटी से भी जुड़े हैं तार !

नाइजीरियन से ड्रग्स खरीदना स्वीकारा
पकड़े गए आरोपियों से विजय नगर पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी हुई है. पूछताछ में आरोपी सार्थक ने बताया कि वह नशे का आदी है. उसके लिए नशीला पदार्थ उसका ड्राइवर राज लेकर आता था. जब राज से पुलिस ने पूछताछ की, तो उसने बताया कि वह मुंबई और दिल्ली के कुछ नाइजीरियन के संपर्क में था. उन्हीं नाइजीरियन के माध्यम से वह सम्राट के लिए ड्रग्स लेकर आता था.

जेजे नाइजीरियन की है पुलिस को तलाश
पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि मुंबई के किसी जेजे नामक नाइजीरियन से राज अवैध तरीके से ड्रग्स लेकर आता था और सम्राट को देता था. जिस जेजे नामक नाइजीरियन का नाम आ रहा है, उसको पकड़ने की कोशिश की जाएगी.

यह बात भी सामने आई है कि सम्राट दसवीं तक पढ़ा है. उसे इंग्लिश ज्यादा नहीं आती है. इसलिए वह अपने ड्राइवर के साथ रहता था, क्योंकि वह साउथ का है. फिलहाल पुलिस दोनों ही आरोपियों से बारीकी से पूछताछ करने में जुटे हुए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details