मध्य प्रदेश

madhya pradesh

SBI एटीएम में चोरी की गुत्थी को सुलझाने के करीब पहुंची पुलिस, जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी

By

Published : Feb 17, 2020, 8:55 PM IST

Updated : Feb 17, 2020, 10:34 PM IST

इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में एसबीआई एटीएम में हुई चोरी की गुत्थी को पुलिस सुलझने के काफी करीब पहुंच गई है. पुलिस ने दावा किया है कि, उन्होंने सीसीटीवी वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

police-collected-evidence-in-sbi-atm-theft-case-in-indore
एटीएम में चोरी

इंदौर। शहर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में पिछले दिनों स्टेट बैंक के एटीएम को चोरों ने निशाना बनाते हुए साढ़े तेरह लाख रुपए उड़ा लिए थे. पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए कई सबूत जुटा लिए हैं. पुलिस ने दावा किया है कि, जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे.

एटीएम में चोरी

एडिशनल एसपी डॉक्टर प्रशांत दुबे ने बताया कि, पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी वीडियो के जरिए छानबीन की है और एक सीरीज डेवलप की है. जिससे ये नतीजा सामने आ रहा है कि, वारदाता को अंजाम देने वाले किसी गिरोह से नहीं, बल्कि एटीम एजेंसी में काम करने वाले लोग हैं. जिस तरह से वारदाता को अंजाम दिया गया है, उससे यही साबित हो रहा है. उन्होंने कहा कि, पुलिस इन वीडियो के जरिए जल्द ही आरोपियों तक पहुंच जाएगी.

बता दें 8 फरवरी को परदेशीपुरा इलाके के इलेक्ट्रॉनिक कॉम्प्लेक्स स्थित एटीएम से चोरी का मामला सामने आया था. जिसमें शातिर चोरों ने एमटीएम के डिजिटल लॉक को ड्रिल मशीन की मदद से खोला और करीब साढ़े तेरह लाख रुपए लेकर फरार हो गए थे.

Last Updated : Feb 17, 2020, 10:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details