मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर अपराधी, पुलिसवालों पर की थी फायरिंग

इंदौर के मानपुर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों में हुई मुठभेड़ में बदमाशों ने पुलिस पर चलाई गोलियां.

By

Published : Dec 3, 2019, 11:57 PM IST

indore news , आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा , इंदौर,  मानपुर,  बदमाशों ने पुलिस पर चलाई गोलियां , अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र  ,आरोपियों को गिरफ्तार किया , Police caught the accused
चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

इंदौर। जिले में पिछले दिनों अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में करीब दो 2 किलो सोने की चोरी हुई थी, जहां मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर अपराधी

आरोपियों ने की पुलिस पर फायरिंग
बता दें की पुलिस ने आरोपियों को मानपुर से गाड़ी नंबर के आधार पर पकड़ने पहुंची, जहां आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और इसी दौरान पुलिस और आरोपियों के बीच मुठभेड़ शुरु हो गई, जिसमें एक आरोपी को गोली लग गई, जिसे इंदौर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं इसमें एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया.

आरोपियों से हथियार बरामद
पकड़े गए आरोपियों से 2 पिस्टल और चांदी के गहने बरामद किए गऐ हैं, वहीं पकड़े गए दोनों आरोपियों के पर महाराष्ट्र में कई अपराध दर्ज है और इंदौर में उन्होंने कहां-कहां चोरी और अन्य वारदातों को अंजाम दिया है इसकी पूछताछ पुलिस कर रही है.

फिलहाल पकड़े गए दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है और पुलिस को उम्मीद है कि दोनों आरोपियों से इंदौर शहर में हुई वारदातों का खुलासा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details