मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्री के नाम पर लोगों को ठगने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 22, 2021, 7:29 PM IST

जल संसाधन विभाग में नौकरी का लालच देकर आरोपी ने पीड़ितों से करीब 50 हजार से 1 लाख रुपए की ठगी की है. मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Accused of cheating people arrested
लोगों को ठगने वाला आरोपी गिरफ्तार

इंदौर।जल संसाधन विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर अलग-अलग युवकों से लाखों रुपए लेकर ठगी की वारदात को अंजाम देने का एक मामला सामने आया है. आरोपी ने खुद को जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट का प्रतिनिधि बताकर लोगों को पहले लालच दिया फिर उनसे 50 हजार से लेकर 1 लाख रूपए से अधिक की राशि ले ली. मामले की शिकायत पुलिस को दे दी गई है, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

लोगों को ठगने वाला आरोपी गिरफ्तार

अलग-अलग क्षेत्रों के युवकों को बनाया निशाना

ठगी के शिकार हुए अधिकतर युवा देवास जिले के रहने वाले हैं. देवास में एक धार्मिक आयोजन में आरोपी से पीड़ित युवकों की जान पहचान हुई थी, जहां आरोपी ने पीड़ित से कहा कि वह मंत्री तुलसी सिलावट का प्रतिनिधि है. बाद में उसने उसे जल संसाधन विभाग में नौकरी दिलवाने का लालच दिया. फिर आरोपी सभी लोगों को भोपाल लेकर पहुंचा और उनसे वहां पर 50 हजार से 1 लाख रुपए तक की राशि ले ली, लेकिन उनको खाली हाथ वहां से लौटा दिया गया, जब नौकरी नहीं मिली तो सभी ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी.

ठगी का 'वैक्सीन' लिंक! एक क्लिक पर व्यापारी के खाते से 34000 गायब

मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details