मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अवैध शराब की तस्करी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

इंदौर पुलिस अवैध शराब तस्करों को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी कड़ी में पुलिस ने 17 पेटियों के साथ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 8, 2021, 10:24 PM IST

Rajendra Police Station
राजेंद्र पुलिस थाना

इंदौर। पुलिस लगातार अवैध व्यापार करने वालों की धरपकड़ कर रही है. इसी कड़ी में राजेन्द्र नगर पुलिस ने अवैध शराब का व्यापार कर रहे आरोपियों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने उनके पास से 17 पेटी अवैध शराब जब्त किया. पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है.

अवैध शराब, यहां खूब है चंगा

पुलिस को सूचना मिली थी कि स्कॉर्पियो में धार से इंदौर में अंग्रेजी शराब की तस्करी की जा रही है. इसी सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को 17 पेटी अवैध शराब के साथ पकड़ा. शराब की कीमत एक लाख रुपए बताई जा रही है. बता दें कि इससे पहले भी पुलिस ने ऐसे ही आरोपियों को पकड़ा था और उनके पास से भी बड़ी मात्रा में शराब की पेटियां को जब्त किया था. वहीं, पुलिस इस पूरे मामले में आने वाले दिनों में उन लोगों की भी धरपकड़ करने की योजना बना रही है.

थाना प्रभारी अमृता सिंह सोलंकी

पप्पू की दुकान पर पहुंचे शिवराज: ली चाय की चुस्कियां

फिलहाल पूरे मामले में पुलिस काफी बारीकी से जांच पड़ताल में जुटी हुई है. पुलिस का अनुमान है कि जल्दी उन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा, जिनके पास से यह अवैध तरीके से शराब लेकर इंदौर में डिलीवरी करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details