मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राशन घोटाले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 31, 2021, 9:37 PM IST

शहर की छत्रीपुरा पुलिस ने राशन घोटाले के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले दो आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

Chatrapura Police Station
छत्रीपुरा थाना

इंदौर। राशन घोटाले में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पिछले दिनों इंदौर कलेक्टर ने राशन घोटाले में कई लोगों को चिन्हित करते हुए उनके खिलाफ विभिन्न जगहों पर प्रकरण दर्ज करवाए थे. उस मामले में मुख्य आरोपी श्याम दवे और भरत दवे को तो भंवरकुआ पुलिस ने पकड़ लिया था, लेकिन इनका साथी प्रमोद दहिगुड़े लगातार फरार चल रहा था. जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक छत्रीपुरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि प्रमोद दहीगुंडे अग्रिम जमानत की कोशिश कर रहा है और इसी के तहत वह शहर में घूम रहा है. उसी सूचना के आधार पर पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से उसे गिरफ्तार कर लिया.

राशन घोटाले में मुख्य आरोपी का सहयोगी रहा है आरोपी

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उससे पूछताछ शुरू कर दी है. बता दें राशन माफिया भरत दवे, श्याम दवे एवं प्रमोद दहिगुडे पर इंदौर के अलग-अलग थानों में भी प्रकरण दर्ज हुए हैं. फिलहाल आने वाले समय में पुलिस इस पूरे ही मामले में पकड़े गए आरोपी प्रमोद दहिगुडे से कई तरह के सवाल पूछ सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details