मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुखबिर की सूचना पर पिस्टल के साथ आरोपी दबोचा

By

Published : Apr 2, 2021, 3:12 PM IST

एमपी के इंदौर में गुरुवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर पिस्टल लेकर घूम रहे एक बदमाश को पकड़ा है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

malharganj
थाना मल्हारगंज

इंदौरः पुलिस लगातार बदमाशों पर कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक आरोपी पिस्टल लेकर घूम रहा है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके पास से पिस्टल भी जब्त की. वहीं पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

पिस्टल के साथ पकड़ा बदमाश
पुलिस बदमाशों पर नजर रख उनकी धरपकड़ कर रही है. इसी कड़ी में गुरुवार को मल्हारगंज पुलिस ने भी क्षेत्र के एक बदमाश को पिस्टल और जिन्दा कारतूस के साथ पकड़ा है. पकड़ा गया बदमाश आदतन अपराधी है, जिसके ऊपर पांच से अधिक अपराध भी दर्ज हैं. पुलिस पकड़े गए बदमाश से आगे की पूछताछ कर रही है.

लगातार जारी धरपकड़
मल्हारगंज पुलिस को सुचना मिली थी टाटा स्टील के पास क्षेत्र का ही बदमाश सानू यादव पिस्टल लेकर किसी वारदात को अंजाम देने की नियत से घूम रहा है. सूचना के बाद तत्काल पुलिस ने मोके पर पहुंचकर पिस्टल लेकर घूम रहे बदमाश को पकड़ा और थाने लाकर पूछताछ की. तलाशी लेने पर पकड़े गए बदमाश के पास से पिस्टल और जिन्दा कारतूस भी जब्त हुआ है. आरोपी के खिलाफ अन्य थानों में भी अपराध दर्ज हैं. पुलिस आरोपी से आगे की पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ेंःमां के चरित्र पर लगाया 'कलंक' तो बेटे ने कर दिया कत्ल

पुलिस को अनुमान है कि जल्द ही पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर कुछ और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है. आरोपी किन लोगों से यह पिस्टल लेकर क्षेत्र में घूम रहा था और किस वारदात को अंजाम देने की योजना थी इसका भी खुलासा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details