मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर: पारिवारिक रंजिश में छपवा दिए यौन शोषण के पर्चे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : May 22, 2019, 1:51 PM IST

एक प्रतिष्ठित जैन परिवार के डॉक्टर को बदनाम करने और पैसे वसूलने के लिए उनके एक रिश्तेदार ने ही साजिश रच डाली. डॉक्टर के रिश्तेदार ने एक युवती के यौन शोषण की फर्जी कहानी छपवाकर शहर में पर्चे बांट दिए हैं. मामले में पुलिस ने साजिशकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधिकारी

इंदौर। पारिवारिक विवाद में बदला लेने के लिए कई लोग किसी भी हद गिर जाते हैं. ऐसा ही सनसनीखेज मामला इंदौर से सामने आया है. यहां के एक प्रतिष्ठित जैन परिवार के डॉक्टर को बदनाम करने और पैसे वसूलने के लिए उनके एक रिश्तेदार ने ही साजिश रच डाली. साजिश के तहत डॉक्टर के रिश्तेदार ने एक युवती के यौन शोषण की फर्जी कहानी छपवाकर शहर में पर्चे बांट दिए हैं. मामले में पुलिस ने साजिशकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है.

डॉक्टर अमित पोरवाल ने तुकोगंज थाने में शिकायत की थी कि किसी अज्ञात शख्स ने उनके खिलाफ किसी राधिका अग्रवाल के यौन शोषण के मनगढ़ंत पर्चे शहर में बंटवाए हैं. जांच में पुलिस ने पाया कि डॉक्टर के रिश्तेदार ही इसके पीछे हैं. उन्होंने ही लाखों रुपये वसूलने के लिये ये चाल चली थी. पुलिस ने आरोपी अक्षय जैन को गिरफ्तार कर लिया है.

पारिवारिक रंजिश में छपवा दिए यौन शोषण के पर्चे

पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच पहले से संपत्ति विवाद है. आरोपी अक्षय ने डॉ. अमित पोरवाल के खिलाफ एक युवती के साथ पोरवाल द्वारा यौन शोषण की फर्जी कहानी एक पर्चे में छपवाकर शहर के राजवाड़ा समेत जैन मंदिरों के आसपास बांटना शुरू किया. अक्षय की गिरफ्तारी के बाद डॉक्टर की पत्नी ने भी थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग करते हुए खासा हंगामा मचाया.

क्या लिखा है पर्चे में
जो पर्चे अक्षय ने शहर में बंटवाए हैं, उसमें अज्ञात राधिका अग्रवाल के नाम से लिखा गया है कि 1 साल पहले डॉ. अमित पोरवाल ने उसके साथ धोखे से उसका दुष्कर्म किया था. वह एक प्रतिष्ठित कॉस्मेटिक सर्जन हैं. पर्चे में लिखा था कि महिला अपने दांतों के इलाज के लिए डॉक्टर के पास उनके जंजीर वाला चौराहा स्थित मर्म क्लीनिक गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details