मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 9, 2020, 8:30 AM IST

ETV Bharat / state

इंदौर: हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले पड़ोसी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जमीन के विवाद में पड़ोसी की हत्या करने वाले दंपति को बाणगंगा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनसे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है.

Three people arrested for killing
हत्या को अंजाम देने वाला तीन लोग गिरफ्तार

इंदौर। शहर की बाणगंगा पुलिस ने हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले पड़ोसी दंपति को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें प्लॉट को लेकर दंपति पड़ोसी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था, पूरे मामले में बाणगंगा पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

पूरी घटना:

घटना शुक्रवार देर शाम की बताई जा रही है जहां बाणगंगा थाना क्षेत्र में पड़ोसी ने पड़ोसी की चाकू से हत्या कर दी. बता दें पड़ोसी का अपने पड़ोसी से 3 फीट जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, और इसी विवाद के चलते शुक्रवार शाम को दोनों पड़ोसियों में आपस में जमकर विवाद हुआ था.

इसी दौरान आरोपी दंपति ने पड़ोसी के सीने और पेट पर तीन बार चाकू से वार कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया था और वहां से फरार हो गए थे. वहीं इलाज के दौरान पड़ोसी की मौत हो गई मामले की जानकारी पुलिस को लगते ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई. और योजनाबद्ध तरीके से पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के दौरान आरोपी दंपति ने कहा कि जमीन के विवाद के चलते पूरा घटनाक्रम हुआ है जिसका उन्हें पछतावा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details