मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रेमिका से मिलने की चाहत, दूसरी बार किया बच्चे का अपहरण

प्रेमिका की मां से मिलने की चाहत में आरोपी ने प्रेमिका के पड़ोसी के बच्चे का अपहरण कर लिया हालांकि आरोपी गिरफ्तार हो चुका है और पुलिस ने अगवा हुए बच्चे को भी बरामद कर लिया है। आरोपी दीपक इससे पहले भी प्रेमिका से मिलने के लिए उसकी बड़ी बहन के 7 साल के बेटे को भी अगवा कर चुका है।

By

Published : Apr 4, 2021, 3:15 PM IST

dig manish kapuriya
मनीष कपूरिया डीआईजी

एंकर. इंदौर के गांधी नगर थाना क्षेत्र में एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसमें एक आरोपी ने अपनी प्रेमिका की मां से मिलने के लिए एक बच्चे को किडनैप कर लिया हालांकि ,आरोपी को गिरफ्तार कर बच्चे को भी बरामद कर लिया है। खास बात यह है कि आरोपी ने ऐसा दूसरी बार किया है।

इंदौर की गांधीनगर पुलिस ने बताया कि आरोपी दीपक खरगोन का रहने वाला है जो इंदौर में एक ईंट भट्टे में काम करता है। दीपक यहीं रहने वाली एक महिला से प्रेम करने लगा लेकिन प्रेमिका से मिलने के लिए उसने प्रेमिका की बहन के 7 साल के बेटे का अपहरण कर लिया। जिसके बाद प्रेमिका ने दीपक का साथ छोड़ दिया। दीपक को अपहरण के आरोप में जेल भेज दिया गया था।

कुछ दिन पहले ही दीपक बेल पर जेल से छूटा तो उसे पता चला कि उसकी प्रेमिका किसी और के साथ रहने लगी है। दीपक को आशंका थी कि इस पूरे मामले में प्रेमिका की मां का हाथ है लिहाजा अब वह प्रेमिका की मां से मिलने की कोशिश करने लगा। इसलिए उसने 2 अप्रैल को महिला के पड़ोसी के मासूम बच्चे को अगवा कर लिया।

इस मामले में शिकायत पुलिस में दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी दीपक को खरगोन से गिरफ्तार कर लिया और बच्चे को भी बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने इस पूरे मामले को 24 घंटे के भीतर ही सुलझाने में सफलता हासिल की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी की काउंसलिंग कराने का फैसला लिया है ताकि दो बार अपहरण की वारदात को अंजाम दे चुका आरोपी किसी और को अपना शिकार न बनाए

ABOUT THE AUTHOR

...view details