मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गाड़ी चुराने वाले आरोपियों से पुलिस कर रही पूछताछ, 10 गाड़ियां की जब्त

By

Published : Feb 10, 2020, 8:11 PM IST

Updated : Feb 10, 2020, 10:38 PM IST

जूनी इंदौर पुलिस ने गाड़ियों की हेराफेरी करने वाले आरोपी को जेल भेजने के बाद रिमांड पर लाकर पूछताछ कर रही है. आरोपी से पूछताछ में 10 गाड़ियां जब्त की गई हैं.

Police is interrogating the accused who rigged the vehicles
गाड़ियों की हेराफेरी करने वाले आरोपी से पुलिस कर रही पूछताछ

इंदौर।जूनी इंदौर पुलिस ने हेराफेरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जिसके बाद रिमांड पर लाकर उनसे पूछताछ की जा रही है. पकड़े गए आरोपी कई गाड़ियों की हेराफेरी कर चुके हैं. जिसके बारे में पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. वहीं कई गाड़ियों की रिकवरी भी इंदौर पुलिस ने कर ली है.

गाड़ियों की हेराफेरी करने वाले आरोपी से पुलिस कर रही पूछताछ


आरोपी से 10 गाड़ी जब्त
पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोपी संजय कालरा को जेल से रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है. जिसमें अब तक 10 से अधिक गाड़ियां जब्त कर ली गई हैं, जबकि गई गाड़ियों को पीड़ितों के सुपुर्द भी कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी संजय कालरा कई लोगों से गाड़ियों को लेकर उनकी हेराफेरी कर देता था. इस तरह से उसने कई लोगों से गाड़ी पहले अपने लिए ली फिर उसको किसी दूसरे व्यक्ति को दे दी और उससे मोटा पैसा वसूल लिया. जिसके बाद कई लोगों ने उसकी शिकायत जूनी इंदौर थाने के साथ ही अधिकारियों को भी की थी.


कई गाड़ियों को किया पीड़ितों के हवाले
संजय कालरा के कई अधिकारियों से काफी नजदीकी संबंध थे, जिसके चलते क्षेत्र की पुलिस भी उस पर किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी, लेकिन जब आला अधिकारियों के ट्रांसफर अन्य जगहों पर हुए तो क्षेत्रीय पुलिस ने उस पर शिकंजा कसा और उससे पूछताछ की. पूछताछ में एक के बाद एक कई गाड़ियों के राज खुले. आरोपी के पास से कई गाड़ियों को पुलिस ने जब्त भी कर लिया और उसे पीड़ितों के हवाले कर दिया है. फिलहाल पकड़े गए आरोपी से लगातार पूछताछ की जा रही है.


बता दें पिछले दिनों भी जूनी इंदौर पुलिस ने संजय कालरा से दो से तीन गाड़ियां बरामद की थी. जिसके बाद एक बार फिर जेल रिमांड से लाकर उससे पूछताछ की गई, तो 10 से अधिक गाड़ियों के बारे में खुलासा हुआ है.

Last Updated : Feb 10, 2020, 10:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details