मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लॉकडाउन के दौरान भी मिनी मुंबई में बिक रही थी अवैध शराब, पुलिस ने दी दबिश

By

Published : Aug 16, 2020, 5:30 PM IST

इंदौर में लॉकडाउन के दौरान अवैध शराब का कारोबार करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Palasia police Station
पलासिया थाना

इंदौर।शहर में पुलिस लगातार अवैध कारोबार करने वालों की धरपकड़ में जुटी हुई है. इसी कड़ी में पलासिया थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध शराब का कारोबार कर रहे एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक वह अपने घर से ही शराब का व्यापार कर रहा था. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी के घर में दबिश दी, जहां बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

लॉकडाउन के दौरान अवैध शराब की बिक्री


कोरोना संक्रमण को देखते हुए पूरे मध्यप्रदेश में रविवार को लॉकडाउन किया जाता है. वहीं लॉकडाउन में किसी तरह के काम की कोई अनुमति नहीं है. लेकिन इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र में इस दौरान भी अवैध शराब का कारोबार किया जा रहा था.

इस बात की सूचना जब मुखबिर ने पुलिस को दी, तो मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी घर के पीछे नाले से कूदकर भागने की कोशिश करने लगा. लेकिन पुलिस ने उसका पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस ने आरोपी के घर से करीब 37 पेटी शराब जब्त की है, जिसकी कीमत करीब एक लाख से ज्यादा बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-'मिनी मुंबई' में नहीं थम रहे आत्महत्या के मामले, फांसी पर झूले दो युवक

फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है. वहीं पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी आखिर इतनी ज्यादा तादाद में किस से शराब लेकर आता था और कहां बेचने की तैयारी कर रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details