मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अवैध शराब बनाने वालों पर पुलिस की कार्रवाई, कच्ची शराब जब्त

By

Published : Feb 2, 2021, 10:34 AM IST

इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के निहालपुरा मंडी क्षेत्र में एक घर में बन रही अवैध शराब पुलिस ने जब्त की है, वहीं इस दौरान दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों में एक महिला आरोपी शामिल है.

Rajendra Nagar Police Station Area
राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र

इंदौर। शहर में शराब माफियाओं पर चलाए जा रहे अभियान के तहत राजेंद्र नगर पुलिस सीएसपी बीपी एस परिहार ने टीम गठित कर कच्ची शराब बनाने वालों के ठिकानों पर दबिश देकर 10 लीटर से भी अधिक शराब बरामद की है. वहीं पुलिस ने एक महिला सहित पुरुष को अपनी गिरफ्त में लिया है.

दरअसल राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के निहालपुरा मंडी के पास पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि तीन मंजिला मकान में के अंदर कच्ची जहरीली शराब बनाने का कार्य चल रहा है. सूचना पर टीम गठित कर सीएसपी बीपीएस परिहार सहित दो थानों के बल ने दबिश दी, जहां आरोपी दिनेश और महिला को 10 लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़ा है. पकड़े गए आरोपियों द्वारा घर के अंदर पानी के टैंक में कच्ची शराब बनाने का काम किया जा रहा था. पकड़े गए आरोपियों पर पूर्व में भी अवैध जहरीली शराब मामले में प्रकरण पंजीबद्ध है, जहां पुलिस ने 10 लीटर जहरीली शराब सहित बड़ी मात्रा में महुआ बरामद किया है.

प्रदेश में हुई घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने लिया सबक

बता दें, मध्य प्रदेश में जिस तरह से पिछले दिनों अलग-अलग शहरों में अवैध शराब के कारण लोगों की मौत हुई. उन घटनाओं को देखते हुए इंदौर पुलिस ने सबक लेते हुए ऐसे लोगों को चिन्हित किया और चिन्हित कर उनके वहां पर कार्रवाई भी की. आने वाले दिनों में कई और जगहों पर इस तरह की कार्रवाई पुलिस के द्वारा की जा सकती है. फिलहाल पुलिस पूरे ही मामले में पुलिस काफी बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details