मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर में मनाया गया पीएम मोदी का जन्मदिन, ताई और भाई ने मिलकर साझा की PM से जुड़ी यादें

इंदौर के बीजेपी कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया गया. इस कार्यक्रम में पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय शामिल हुए.

By

Published : Sep 17, 2020, 3:39 PM IST

Indore BJP Office
इंदौर बीजेपी ऑफिस

इंदौर।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को देश भर में सेवा सप्ताह के रुप में मनाया जा रहा है. इंदौर बीजेपी कार्यालय में भी प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर आधारित एक प्रदर्शनी लगाई गई. जिसका उद्घाटन पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने गया. इस दौरान दोनों ही नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बिताए संस्मरण भी याद किए.

सुमित्रा महाजन और कैलाश विजयवर्गीय

सुमित्रा महाजन ने कहा कि वह वरिष्ठ हो चुकी हैं और जो पद पर हैं, वह पहले अपनी बात रखें. कैलाश विजयवर्गीय इस दौरान सुमित्रा महाजन के करीब ही बैठे थे, हालांकि बाद में चर्चा की शुरुआत सुमित्रा महाजन ने की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पुरानी बातों को याद करते हुए कहा कि वह कभी लेट नहीं होते थे, किसी भी कार्यक्रम के शुरू होने के पहले ही पहुंच जाते थे. इसके अलावा लोकसभा अध्यक्ष रहते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा उन से सलाह लेने की बात कही गई.

इसी तरह से कैलाश विजयवर्गीय ने भी हरियाणा चुनाव के दौरान के प्रसंगों को याद करते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री से सुबह 4 बजे भी बात करते थे और रात 2 बजे भी. नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के साथ ही साधु महात्मा के तौर पर भी देखा जाने लगा है. इस सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उन्होंने हिमालय पर वक्त बिताया, आश्रम में रहे, तप किया. जो कि प्रधानमंत्री मोदी में नजर भी आता है.

एक समय पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय गुट बीजेपी में अलग अलग माने जाते थे. लेकिन कई दिनों बाद दोनों एक साथ मंच साझा करते हुए नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details