मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Betting on IPL : पान की दुकान चलाने वाला खिलवा रहा था आईपीएल मैचों पर सट्टा

By

Published : May 28, 2022, 6:24 PM IST

इंदौर पुलिस लगातार सट्टेबाजों के खिलाफ मुहिम चला रही है. इसी कड़ी में इंदौर की पुलिस ने एक पान संचालक को हिरासत में लिया है. बता दें कि पान दुकान का संचालक काफी दिनों से सट्टे के कारोबार लिप्त है. उसके पास से दो लाख रुपये भी जब्त किए गए हैं. (Paan shop owner was playing betting on IPL)

Paan shop owner was playing betting on IPL
पान की दुकान चलाने वाला खिलवा रहा था सट्टा

इंदौर।इंदौर पुलिस द्वारा आईपीएल सट्टेबाजों की एक के बाद एक गिरफ्तारियां की जा रही हैं. इसी कड़ी में देर रात संयोगितगंज पुलिस को भी क्षेत्र में एक सट्टा संचालित होने की सूचना मिली. पुलिस को मुबखिर ने बताया कि आरोपी द्वारा एक पान की दुकान से सट्टे की गतिविधि संचालित की जा रही है. इसी सूचना के आधार पर टीम के द्वारा आरोपी वाजिद को गिरफ्तार किया. उसके पास से तकरिबन दो लाख रुपये से अधिक की राशि नगद व अन्य सामान भी जप्त किया है.

लंबे समय से अवैध कारोबार में लिप्त :पकड़ा गया आरोपी पान की दुकान संचालित करने के साथ ही सट्टे की लिंक भी संचालित करता था. कई लोग उससे जुड़े हुए थे और काफी दिनों से वह इसी तरह की गतिविधियों में लिप्त था. पुलिस को पिछले दिनों में उसके बारे में जानकारी लगी थी, लेकिन जिस समय पुलिस ने उसके वहां पर दबिश दी तो किस तरह की कोई उपकरण नहीं मिले थे.

Shivraj Black Gold Politics: शिवराज सरकार बांटेगी किसानों को काला सोना! जानिए क्या है SC-ST, OBC को लुभाने की फ्री में भैंस वाली पॉलिटिक्स

सट्टे की सामग्री बरामद :पुलिस ने बताया कि इस बार पुलिस द्वारा योजनाबद्ध तरीके से उसकी दुकान पर दबिश दी गई. इस दौरान उसके पास से मोबाइल फोन, लैपटॉप टीवी सहित लिंक के माध्यम से जिस तरह से सट्टा संचालित किया जाता है, उस लिंक की जानकारी भी मिली. तहजीब काजी , थाना प्रभारी ,थाना सयोगितगंज का कहन है कि अभी और गिरफ्तारी हो सकती है. (Paan shop owner was playing betting on IPL)

ABOUT THE AUTHOR

...view details