मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर: मोस्ट वांटेड बदमाश के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार, कई आपराधिक मामलों में थे लिप्त

By

Published : Nov 2, 2020, 11:54 AM IST

Updated : Nov 2, 2020, 12:03 PM IST

रविवार को इंदौर पुलिस ने अलग-अलग मामलों में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों पर कई संगीन आरोप है, फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है,

Police arrested accused
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

इंदौर।विजयनगर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान मोस्ट वांटेड सतीश भाऊ के गैंग से जुड़े एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. खास बात ये है कि, पकड़ा गया आरोपी जिला बदर था, बावजदू इसके क्षेत्र में घूमते हुए पुलिस को मिला, पुलिस के मुताबिक आरोपी के पास से एक चाकू भी बरामद हुआ है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

पुलिस का कहना है कि, आरोपी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए क्षेत्र में घूमा जा रहा था. उसके ऊपर इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 15 से अधिक प्रकरण दर्ज हैं. इंदौर में कई गैंग सक्रिय हैं, जिसमें से सतीश भाऊ गैंग भी है. पिछले दिनों सतीश भाऊ गैंग का नाम उस समय आया था, जब इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र से कुछ मीटर की दूरी पर ही केबल व्यवसाई संदीप तेल की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड में भी सतीश भाऊ का नाम आया था, लेकिन इस वारदात को सुधाकर मराठा के गैंग ने अंजाम दिया था.

द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार

वहीं इंदौर द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में दीपक वर्मा की हत्या को एक्सीडेंट बताने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि, आरोपियों ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद दीपक वर्मा की लाश को मानपुर घाट पर फेंक दिया था, ताकि मौत को सड़क हादसे का रूप दिया जा सके. आरोपी के मामा से पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि, दीपक की मौत हादसा नहीं हत्या है. आरोपी के मामा मुकेश ने पुलिस को बताया कि, दीपक व शैलेश गोयल का विवाद चल रहा था. उसने दीपक को अपने मकान पर बुलाया और शैलेश गोयल, नवीन, मनीष और प्रकाश ने सबसे पहले उसके साथ मारपीट की और उसे अपनी गाड़ी में बैठाकर मानपुर की ओर ले गए और वहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक के सामने दीपक को फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल किए जाने वाले हथियार भी जब्त किया हैं. वहीं पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में आत्महत्या

इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाले निगम कर्मचारी ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. जिस दौरान निगम कर्मचारी ने आत्महत्या की, वो उस समय परिजनों से ड्यूटी पर जाने की बात कहकर निकला था, लेकिन एक दिन बाद भी जब घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, इसी दौरान उसकी लाश सुभाष नगर स्थित पानी की टंकी में मिली. मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Last Updated : Nov 2, 2020, 12:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details