मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सुपर कॉरिडोर पर कार एक्सीडेंट, एक की मौत

By

Published : Jan 10, 2021, 11:06 PM IST

इंदौर में सुपर कॉरिडोर पर देर रात एक सड़क हादसे में छात्र की मौत हो गई और अन्य चार कार सवार घायल हो गए हैं, जिनमें दो लड़कियां भी शामिल हैं.

One killed in road accident on Super Corridor in Indore
मृतक निर्भित जैन

इंदौर। सुपर कॉरिडोर पर फिर एक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें देर रात तेज रफ्तार कार पलटने से चालक की मौके पर मौत गई. कार चालक एमबीए का छात्र था, इस हादसे में चार लोग घायल हुए हैं. घायलों में दो लड़कियां भी शामिल हैं, फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि आखिरकार यह सभी देर रात कहां जा रहे थे, पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

सुपर कॉरिडोर पर कार एक्सीडेंट

इकलौता बेटा था मृतक

घटना बाणगंगा थाना क्षेत्र के सुपर कॉरिडोर पर देर रात हुई, जानकारी के मुताबिक सागर से इंदौर नौकरी के लिए आए 25 वर्षीय एमबीए के छात्र की कार असंतुलित होकर पलट गई, जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. कार में उसके अलावा कार में सवार चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि ये सभी कॉलेज स्टूडेंट्स हैं. मृतक निर्भित जैन अपनी मां के साथ हीरा नगर क्षेत्र के बापट चौराहे पर रहता था. मृतक ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद खुद का व्यवसाय शुरू किया था और परिवार में इकलौता बेटा था.

हादसों का सुपर कॉरिडोर

बता दें, घटना इंदौर के सुपर कॉरिडोर पर हुई है जहां पहले भी इसी तरह के कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. सुपर कॉरिडोर सड़क की तुलना मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अमेरिका की सड़कों से भी कर चुके हैं. इंदौर के सुपर कॉरिडोर पर देर रात युवक युवतियां तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते हैं, जिसके कारण यहां अक्सर हादसे होते रहते हैं.

पुलिस दे रही कुछ और जानकारी

पुलिस के मुताबिक मृतक भोपाल का रहने वाला है और इंदौर में CA था. कार में अन्य चार लोग सवार थे जिनमें एक लड़की भी शामिल हैं. हादस देर रात तीन बजे सुपर कॉरिडोर में कार पलटने से हुआ है.

इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार एक्सीडेंट के मामले सामने आ रहे हैं. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक छात्र के पिता आबकारी विभाग में पदस्थ हैं, लेकिन परिवार इस तरह की कोई जानकारी देने से बचता नजर आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details