मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर: आजाद नगर में दो पक्षों के बीच विवाद, चाकूबाजी में एक की मौत

इंदौर के आजाद नगर में चाकूबाजी की वारदात सामने आई है, जिससे एक शख्स की मौके पर मौत हो गई, जानें पूरा मामला....

By

Published : Nov 1, 2020, 10:23 AM IST

One killed after a knife attack
चाकू से हमले के बाद एक की मौत

इंदौर। शहर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के पालदा में छोटी सी बात को लेकर विवाद हो गया. जहां गाड़ी निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ और विवाद के बाद दोनों पक्ष समझौते को लेकर बैठे भी, लेकिन इसी दौरान दूसरे पक्ष ने पहले पक्ष पर चाकू से हमला कर दिया. जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

हमले के बाद घायल युवक को एमवाय अस्पताल लाया गया, जिसके बाद डाक्टरों ने ड्रेसिंग कर वापस उसे घर पहुंचा दिया, लेकिन घायल युवक को किसी तरह का कोई आराम नहीं हुआ तो उसे वापस इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल लाया गया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. वहीं परिजनों ने डॉक्टरों के साथ पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है, परिजनों ने इंसाफ देने की मांग को लेकर अस्पताल परिसर में नारेबाजी की,

परिजनों ने एमवाय हॉस्पिटल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि गम्भीर रूप से घायल होने के बावजूद डॉक्टर ने सिर्फ ड्रेसिंग कर वापस घर भेज दिया. आराम न होने पर जब वापस लाया गया, तब भी कोई इलाज नहीं किया गया. डॉक्टरों की लापरवाही के चलते युवक की जान चली गयी है. साथ ही परिजनों ने कहा कि 12 बजे दिन में मौत होने के बावजूद थाना प्रभारी के हस्तक्षेप के बाद 3 बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details