मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Fraud In Indore : हर्बल प्रोडक्ट के नाम पर धोखाधड़ी करने वाला गिरफ्तार

इंदौर में क्राइम ब्रांच द्वारा धोखाधड़ी की घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. फर्जी कंपनी खोलकर हर्बल प्रोडक्ट के नाम पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है. (One arrested for cheating in Indore) (Cheating in name of herbal product)

By

Published : Jun 8, 2022, 5:16 PM IST

Cheating in name of herbal produc
हर्बल प्रोडक्ट के नाम पर धोखाधड़नी करने वाला गिरफ्तार

इंदौर। इंदौर क्राइम ब्रांच द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर कपिल नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि युवक द्वारा ग्रीन मेट नामक फर्जी तरीके से एक कंपनी खोलकर हर्बल प्रोडक्ट की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर धोखाधड़ी को अंजाम दिया गया.

पहले भी पकड़ा जा चुका है आरोपी :आरोपी ने पुलिस को बताया कि कपिल 2020 में भी धोखाधड़ी के मामले में पकड़ा जा चुका है. पुलिस कपिल से पूछताछ में जुटी हुई है. आरोपी कपिल का एक खाता ओपन किया गया है. अन्य दो खाते अभी बाकी हैं, जिन्हें जल्द खोला जाएगा. ये जांच की जाएगी कि फर्जीवाड़े की रकम कितनी है.

Jabalpur Theft In Train: मदद के नाम पर की ठगी, ट्राली बैग में रखे लाखों रुपए के जेवरात पार

दो आरोपी फरार हैं :इस मामले में दो आरोपी फरार चल हैं. मामले में एक महिला आरोपी भी शामिल है. जांच यह बात समाने आई है कि आरोपियों द्वारा ब्यूटी हर्बल प्रोडक्ट की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर धोखाधड़ी की गई है. राजेंश हिंगड़कर, एडिशनल पुलिस कमिश्नर का कहना है कि जांच चल रही है. (One arrested for cheating in Indore) (Cheating in name of herbal product)

ABOUT THE AUTHOR

...view details