मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर: देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के अधिकारियों और कर्मचारियों को लगा टीका

वैक्सीन लगवाने को लेकर देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में 45 वर्ष से अधिक उम्र के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए कैंप का आयोजन किया गया.

By

Published : Apr 5, 2021, 10:13 PM IST

officials and employees of devi ahilya university got vaccinated
देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के अधिकारियों और कर्मचारियों को लगा टीका

इंदौर। शहर में लगातार कोरोना संक्रमितों संख्या बढ़ती जा रही है. प्रशासन लगातार लोगों से वैक्सीन लगवाने की भी अपील कर रहा है. वैक्सीन लगवाने को लेकर कई जागरूकता अभियान भी चलाए जा रहे हैं. इसी को लेकर देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में 45 वर्ष से अधिक उम्र के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए कैंप का आयोजन किया गया. जहां उन्हें कोरोना का टीका लगाया .


विश्वविद्यालय के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए लगा वैक्सीनेशन कैंप

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में 45 वर्ष से ज्यादा उम्र के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए आज विश्वविद्यालय में स्वास्थ्य विभाग की मदद से कैंप का आयोजन किया गया. विश्वविद्यालय में आयोजित वैक्सीनेशन कैंप में बड़ी संख्या में अधिकारी और कर्मचारी वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंचे. वैक्सीनेशन कैंप की जानकारी विश्वविद्यालय प्रशासन ने अधिकारियों और कर्मचारियों को पहले ही दे दी गई थी.

कटनी: विधायक संदीप जयसवाल की 85 वर्षीय मां ने लगवाया कोरोना का टीका

सर्वर की समस्या को लेकर देरी से शुरू हुआ कैंप

कैंप की शुरुआत सुबह 10:30 बजे के करीब की गई . सर्वर की समस्याओं को लेकर यह कैंप करीब 1:00 बजे के लगभग शुरू हुआ. वैक्सीन लगवाने के लिए विश्वविद्यालय के कर्मचारी और अधिकारी कैंप में पहुंचे थे जिन्हें काफी देर तक अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा .

ABOUT THE AUTHOR

...view details