मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलनाथ सरकार पहुचेगी आपके द्वार, मौके पर ही होगा समस्याओं का निवारण

By

Published : Aug 3, 2019, 2:37 AM IST

कमलनाथ सरकार अपनी योजनाओं को घर घर पहुंचाने का फैसला लिया है. जिसके अन्तर्गत सरकार हर गांव में शिविर का आयोजन करेगी. जिसमें मौके पर मौजूद जनप्रतिनिधियों और अधिकारी द्वारा समस्यों का निराकरण किया जाएगा.

आप की सरकार आपके द्वार

इंदौर। प्रदेश की कमलनाथ सरकार घोषित योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए हर दरवाजे पर दस्तक देगी. इसके लिए सरकार ने लिहाजा "आप की सरकार आपके द्वार" कार्यक्रम की शुरुआत की है. जिसके तहत सरकार गांव-गांव में जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों की मौजूदगी में शिविर लगायेगी. जिसमें मौके पर ही लोगों की समस्याओं का निराकरण करने का प्रयास किया जाएगा.

आप की सरकार आपके द्वार

देवास के प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी ने लोगों की समस्याओं का निराकरण करने के लिए गांव की चौपाल में शिविर का आयोजन किया था. जब यह खबर मुख्यमंत्री कमलनाथ समेत अन्य लोगों के संज्ञान में आई तो उन्होने इसे पूरे प्रदेश में लागू करने का निर्णय लिया.
इंदौर जिला प्रशासन द्वारा इसके लिए अलग-अलग विकास खंडों में शिविर लगाने की कार्य योजना भी तैयार कर ली गई है. साथ ही सरकार द्वारा संबंधित अधिकारियों को शिविर लगाने के निर्देश दिए गये है.
वहीं खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने बताया कि कमलनाथ सरकार की जनहितकारी योजनाओं का लाभ और समस्याओं का मौके पर ही निराकरण किया जाएगा जिससे ग्रामीण क्षेत्रों की जनता को लाभ मिलेगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details