मध्य प्रदेश

madhya pradesh

1 इंच की जमीन के लिए double murder: पड़ोसियों ने कर दी दो भाइयों की हत्या

By

Published : Jun 7, 2021, 1:30 PM IST

शहर में आए दिन अपराध के मामले बढ़ रहे हैं. ताजा मामला चंदन नगर थाना क्षेत्र का है. यहां दो भाइयों की एक इंच जमीन को लेकर पड़ोसियों ने उनकी हत्या कर दी, फिर परिवार के साथ फरार हो गया. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Chandan Nagar Police Station
चंदन नगर थाना

इंदौर। चंदन नगर थाना क्षेत्र में डबल मर्डर की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद को लेकर इस हत्या को अंजाम दिया गया है. घटना सामने आने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. दोनों भाइयों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं.

दो भाइयों की हत्या

1 इंच की जमीन को लेकर हुआ विवाद
अंबार नगर में रहने वाले दो भाइयों की एक इंच जमीन को लेकर पड़ोसियों से विवाद चल रहा था. सुबह जब दोनों सो रहे थे तब पड़ोसी उनके पास आए और उनसे विवाद करने लगे. बात इतनी बढ़ गई कि पड़ोसियों ने उनकी हत्या कर दी. वहीं, उनकी मां को भी घायल कर दिया. फिलहाल, घायल मां को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, घटना के बाद आरोड़ी पड़ोसी परिवार संग फरार हो गए. मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है, जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

छोटी-मोटी मजदूरी करते थे दोनों भाई

दोनों भाई मजदूरी का काम करते हैं. भीख मांग कर अपने परिवार का पालन-पोषण करते हैं. कोरोना के कारण इनके पास कोई भी काम नहीं था, जिसके कारण उनके सामने आर्थिक तंगी आ गई थी. तब पड़ोसियों ने इनकी मदद करते हुए इन्हें राशन उपलब्ध कराया. दोनों भाइयों ने पहले भी पड़ोसियों की शिकायत चंदननगर थाने पर की थी, लेकिन इसके बाद भी पुलिस ने पड़ोसियों पर कोई कार्रवाई नहीं की.

नाली बनाने पर हुए विवाद में एक व्यक्ति की मौत, FIR दर्ज

मामले में पुलिस जांच कर रही है. आरोपियों की तलाश में विभिन्न टीमें भी लगा रखी है. पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही आरोपी उनके गिरफ्त में होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details