मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MY अस्पताल के सामने महिला का रोते हुए वीडियो वायरल, बच्चे को नहीं मिली एंबुलेंस

By

Published : May 5, 2023, 8:04 PM IST

Updated : May 5, 2023, 8:28 PM IST

मध्यप्रदेश के कई जिलों से बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की तस्वीरें सामने आती हैं. इसी तरह का मामला इंदौर से सामने आया है. जहां एंबुलेंस न मिलने के चलते महिला एमवाय अस्पताल के बाहर रोते हुए खड़ी रही. जिसका वीडियो सामने आया है.

Woman crying outside MY Hospital in Indore
महिला का रोते हुए वीडियो वायरल

एमवाय अस्पताल के बाहर महिला के रोने का वीडियो

इंदौर। मध्यप्रदेश के कई जिलों में आए दिन अस्पतालों की लापरवाही सामने आती है. कभी इलाज के लिए मरीज को डॉक्टर नहीं मिलते तो कभी अस्पताल की हालत बदहाल होती है, तो कहीं स्ट्रेचर और एंबुलेंस नहीं मिलता है. ऐसा ही कुछ मामला इंदौर के एमवाए हॉस्पिटल से सामने आया है. जहां एंबुलेंस नहीं मिलने से एक महिला रो रही है. महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं ये वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर एमवाय हॉस्पिटल की कार्यप्रणाली पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

एंबुलेंस नहीं मिलने से रोती रही महिला: मामला इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल का बताया जा रहा है. बता दें 2 दिन पहले इंदौर के हॉस्पिटल की घटना का वीडियो बता कर इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है. वहीं वीडियो में एक महिला सेवा भारती का कार्यालय जो की एमवाय हॉस्पिटल कैंपस में ही बना हुआ है, उसके बाहर रोते हुए नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि महिला के 15 साल के नाबालिग बच्चे की बीमारी के चलते मौत हो गई थी. मौत हो जाने के कारण महिला अपने 15 साल के बच्चे की बॉडी को घर ले जाने के लिए एंबुलेंस को लेकर सेवा भारती के दफ्तर पर गई हुई थी, लेकिन सेवा भारती द्वारा महिला को एंबुलेंस उपलब्ध नहीं करवाई गई. जिसके कारण वह सेवा भारती के ऑफिस के बाहर ही रोते हुए नजर आ रही है.

  • कुछ खबरें यहां पढ़ें
  1. Panna News: वेंटिलेटर पर जिला अस्पताल की स्वास्थ्य सुविधाएं, एंबुलेंस और इलाज के अभाव में मरीज ने तोड़ा दम
  2. मरीज की मौत के बाद नहीं मिला एंबुलेंस, ठेले पर शव ले जाने को मजबूर हुए परिजन
  3. दमोह का दर्द: न इलाज-न एंबुलेंस! मौत के बाद हाथ ठेले पर शव ले गये परिजन

सेवा भारती ने नकारा:वहीं जब इस बात की जानकारी एमवाय हॉस्पिटल में ही मौजूद अन्य एंबुलेंस चालकों को लगी तो उन्होंने पूरे मामले में महिला से जानकारी ली. उसके बाद उस महिला के बच्चे की बॉडी को उसके घर पर रवाना किया. फिलहाल वीडियो सामने आने के बाद इस पूरे ही मामले में अभी तक किसी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन सेवा भारती के प्रभारी भूपेंद्र जैन ने जरूर मामले में सोशल मीडिया के माध्यम से ही जानकारी दी है कि सेवा भारती को बदनाम करने के लिए इस पूरे वीडियो को प्राइवेट एंबुलेंस चालक वायरल कर रहे हैं. सेवा भारती के एंबुलेंस प्रभारी भूपेंद्र जैन का तो यहां तक कहना है कि जब भी हॉस्पिटल की पार्किंग से सेवा भारती के कार्यकर्ता एंबुलेंस को संचालित करते हैं, तो वहां पर प्राइवेट एंबुलेंस चालकों द्वारा मारपीट की जाती है. फिलहाल इस पूरे मामले में आने वाले दिनों में पुलिस को भी शिकायत करने की बात सेवा भारती प्रभारी द्वारा कही जा रही है.

Last Updated : May 5, 2023, 8:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details