मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बेरोजगारों के लिए पकौड़ा योजना और अमीरों के लिए भगोड़ा योजना के लिए जाने जाएंगे PM मोदी: सिद्धू

पंजाब कैबिनेट में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. सिद्धू ने पीएम मोदी को लायर इन चीफ, डिवाइडर इन चीफ बता डाला.

By

Published : May 11, 2019, 3:21 PM IST

सिद्धू का पीएम पर बड़ा हमला

इंदौर। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने प्रचार अभियान के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर एक बड़ा हमला बोला है. इंदौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की विदाई होने को है और मोदी बीते 5 सालों में अपने 342 संकल्पों में से एक भी संकल्प पूरा नहीं कर पाए हैं. सिद्धू ने कहा कि अब मोदी इतिहास बनने जा रहे हैं, तो ऐतिहासिक तौर पर वे दो योजना के लिए जाने जाएंगे.

सिद्धू का पीएम पर बड़ा हमला

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पहली बेरोजगारों के लिए पकौड़ा योजना और दूसरी अमीरों के लिए भगोड़ा योजना. उन्होंने कहा कि मोदी मुद्दों से भगोड़े हो गये हैं. वे मुद्दों पर चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं और सेना की शहादत पर राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं.

सिद्धू ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी लॉयर इन चीफ, डिवाइडर इन चीफ और अडानी अंबानी के बिजनेस मैनेजर इन चीफ हैं. जिनके कार्यकाल में देश के बैंकों का 24 लाख करोड़ का एनपीए हो चुका है. इनका हंसता हुआ नूरानी चेहरा रिलायंस पेट्रोल पंप पर छपा है, लेकिन बीएसएनएल और एमटीएनएल के साथ उन्होंने लगातार अन्याय किया, जिसके कारण ये कंपनियां डूब गईं. बीएचएल-बीएसएनएल मोदी के कार्यकाल के पहले फायदे में थी, लेकिन अब करोड़ों के घाटे में डूब चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details