मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिद्धू फिर भूले मर्यादा, पीएम मोदी को लेकर कहा- 'आये थे गंगा के लाल बनकर जाओगे...

इंदौर के सिंधी कॉलोनी हुई आम सभा के दौरान कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने विवादित बयान दिया है.

By

Published : May 11, 2019, 3:28 AM IST

नवजोत सिंह सिद्धू

इंदौर। बीते दिन चुनाव प्रचार के लिये इंदौर पहुंचे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुये निशाना साधा है. विवादित बयान देते हुये उन्होंने कहा कि 'पीएम मोदी 2014 में आये थे गंगा के लाल बनकर, लेकिन अब जाओगे राफेल के दलाल बनकर.' सिद्धू ने कहा कि पिछले चुनाव बीजेपी जितने वादे करके सत्ता में आयी थी, वो अब तक अधूर हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू ने विवादित बयान दिया

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि युवाओं को पांच साल में दस करोड़ नौकरियां देने की बात कही गयी थी, जबकि मिली सिर्फ 8 लाख 25 हजार. देश को कांग्रेस ने पांच गांधी दिये, जबकि बीजपी ने भगोड़े दिये. पहला नीरव मोदी, दूसरा ललित मोदी और तीसरा नरेंद्र मोदी. नवजोत सिंह सिद्धू ने आरोप लगाया कि मोदी ने अंबानी परिवार के साथ मिलकर जो कारनामा किया उसका फायदा चीन को मिल रहा है.

सिद्धू का कहना है कि मोदी सरकार की नीतियों से देश की जीडीपी लगातार गिर रही है. पीएम मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुये उन्होंने कहा कि अंबानी परिवार को मोदी सरकार ने फायदा पहुंचाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि पीएम चौकीदार बनने चल हैं. सिद्धू ने कहा कि चौकीदार अंबानियों की बिल्डिंग के बाहर खड़ा होता है. चौकीदार कभी किसी गरीब के घर के बाहर खड़ा नहीं हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details