मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में मीडियाकर्मी के साथ डॉक्टरों ने की मारपीट, मामले में पुलिस नहीं दिखा रही गंभीरता

By

Published : Oct 6, 2020, 12:55 PM IST

Updated : Oct 6, 2020, 2:23 PM IST

हमेशा सुर्खियों में रहने वाला एमवाय हॉस्पिटल एक बार फिर विवाद में घिर गया है. इस बार यहां के डॉक्टरों द्वारा एक मीडिया कर्मी से मारपीट का मामला सामने आया है, जिसकी शिकायत भ थाना में दर्ज कराई गई है. लेकिन पुलिस मामले को गंभीरता से लेती नजर नहीं आ रही है.

my Doctors beat up a media worker in Indore
मीडियाकर्मी के साथ डॉक्टरों ने की मारपीट

इंदौर।मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर केएमवाय हॉस्पिटल में लगातार विवाद सामने आते रहते हैं, इसी कड़ी में एक मीडिया कर्मी के साथ एमवाय हॉस्पिटल के डॉक्टरों द्वारा जमकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. वहीं जब मीडिया कर्मी रिपोर्ट दर्ज करवाने थाने पहुंचे तो पुलिस कर्मियों ने मात्र आवेदन लेकर आश्वासन दे दिए हैं.

मीडियाकर्मी के साथ डॉक्टरों ने की मारपीट

इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में डॉक्टरों की लापरवाही के मामले लगातार सामने आते रहते हैं. ऐसे में एक मीडिया कर्मी को डॉक्टर की लापरवाही की सूचना मिली थी. जिसके बाद वह इंदौर एमवाय हॉस्पिटल पहुंचा और जब वह पूरे इस मामले में डॉक्टरों से बातचीत करने लगा, तो इसी दौरान एमवाय हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने उस पर हमला कर दिया और उसके साथ जमकर मारपीट की है.

डॉक्टरों द्वारा मारपीट के दौरान मीडियकर्मी का कैमरा और मोबाइल भी छीन लिया गया, जैसे-तैसे इस पूरे मामले की सूचना मीडिया कर्मी ने वहां पर मौजूद पुलिस चौकी को दी. जिसके बाद पुलिस चौकी पर तैनात जवान भी डॉक्टरों के पास पहुंचे तो डॉक्टरों ने पुलिस जवानों से भी जमकर अभद्रता की, है. लिहाजा अब देखना होगा कि इस पूरे मामले में पुलिस किस तरह की कार्रवाई करती है.

Last Updated : Oct 6, 2020, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details