मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

साल के आखिरी दिन भी भू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई, अवैध कब्जे किए गए धराशाई

इंदौर में मफियाओं पर लगातार कार्रवाई चल रही हैं, जिसके तहत मंगलवार को पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए शहर के गौरी नगर में कारोबारी जितेंद्र चौधरी के अवैध कब्जों को धराशाई किया है.

By

Published : Dec 31, 2019, 9:25 PM IST

municipal-corporation-action-continued-against-land-mafia-even-on-the-last-day-of-the-year-in-indore
जारी है भू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई

इंदौर। शहर में माफियाराज को खत्म करने के लिए कार्रवाई साल के आखिरी दिन भी जारी रही. मंगलवार को सुबह ही नगर पालिका निगम और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए गौरी नगर में जमीन कारोबारी जितेंद्र चौधरी के अवैध कब्जों को धराशाई कर दिया. नगर निगम ने इंदौर के गौरी नगर में कार्रवाई करते हुए आईटीआई कॉलेज की जमीन पर काबिज जितेंद्र चौधरी के मैरिज गार्डन और रोड किनारे बनी अस्थाई दुकानों को तोड़ा.

जारी है भू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई

इस जमीन पर जितेंद्र चौधरी ने अवैध रूप से कब्जा कर रखा था और मैरिज गार्डन भी बना दिया था, जिसके खिलाफ पहले भी कई बार शिकायतें की गई थी, लेकिन कार्रवाई नहीं हो पाई थी. माफियाराज को खत्म करने के लिए की जा रही कार्रवाई के तहत सभी अवैध कब्जों को तोड़ दिया गया हैं. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जितेंद्र चौधरी के खिलाफ कई मामले में शिकायत दर्ज है. कार्रवाई के दौरान सुरक्षा के लिए पुलिस बल भी तैनात था. वहीं नगर निगम अधिकारियों का कहना है की शहर में माफियाराज को खत्म करने के लिए ऐसी कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details