मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'कैप्टन कूल' का नया लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, नए हेयर स्टाइल के साथ शेयर की तस्वीर

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. धोनी के नए लुक को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

By

Published : Jul 30, 2021, 7:11 PM IST

'कैप्टन कूल' का नया लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
'कैप्टन कूल' का नया लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

हैदराबाद। टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेन्द्र सिंह धोनी भले ही क्रिकेट के मैदान से दूर है, लेकिन चर्चा में हमेशा रहते है. अब माही का नया हेयरस्टाइल चर्चा में है. नए लुक में महेन्द्र सिंह धोनी बेहद स्टाइलिश और पहले से ज्यादा कूल नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर माही का नया स्टाइल वायरल हो रहा है. फैन्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

हेयर स्टाइलिस्ट ने शेयर की तस्वीरें

हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर माही का नया लुक शेयर किया था. माही के फोटो शेयर करते हुए आलिम ने लिखा है कि महेन्द्र सिंह धोनी के बालों को नया लुक देकर काफी मजा आया. आलिम के फोटो शेयर करते ही महेन्द्र सिंह धोनी के फैन्स ने प्यार बरसाना शुरू कर दिया है.

नए लुक को फैन्स कर रहे हैं पसंद

वैसे धोनी अपने शानदार क्रिकेट के अलावा अपने जानदार हेयर स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं. अपने क्रिकेट करियर के शुरुआत में महेन्द्र सिंह धोनी लंबे भूरे बाल रखते थे. वर्ल्डकप जीतने के बाद धोनी ने अपना सिर मुंडवा लिया. इसके बाद छोटे बालों के साथ धोनी ने कई बार कई तरह के एक्सपीरिमेंट किए. उनके फैन्स ने हमेशा उनके नए लुक को पसंद किया है.

Exclusive Interview: Rio की उस नाकामी के बाद टोक्यो में मेडल लाने का खुद से वादा किया था: मीराबाई चानू

जाने-माने हेयरस्टाइलिस्ट हैं आलिम हकीम

धोनी के फैन्स अब उनके नए लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके फोटो को बार-बार शेयर किया जा रहा है. बता दें कि धोनी को नया हेयरस्टाइल देने वाले आलिम हकीम देश के जाने माने हेयरस्टाइलिस्ट में से एक हैं. आलिम कई सेलेब्स के हेयरस्टाइलिस्ट हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details