मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

स्वच्छता सर्वेक्षण में इंदौर चौथी बार बना नंबर वन, सांसद ने लगाए सफाई कर्मियों के साथ ठुमके

स्वच्छता सर्वेक्षण में इंदौर चौथी बार पहले स्थान पर आया है. जिसके बाद पूरे शहर में जश्न का माहौल है. वहीं इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने भी इस मौके पर जमकर डांस किया है.

By

Published : Aug 20, 2020, 3:03 PM IST

indore
सांसद ने लगाए सफाई कर्मियों के साथ ठुमके

इंदौर। स्वच्छता में इंदौर चौथी बार पहले नंबर पर आया है, जिसके चलते शहर में जश्न का माहौल है. इस दौरान ना केवल स्वच्छता कर्मी बल्कि सभी जनप्रतिनिधि भी खुशी से नाच रहे हैं. ऐसा ही नजारा शहर के रेसीडेंसी में नजर आया. जहां दिल्ली से स्वच्छता रैंकिंग की घोषणा होते ही शहर के सांसद शंकर लालवानी सफाई कर्मियों के साथ ठुमके लगाने से खुद को रोक नहीं पाए.

सांसद ने लगाए सफाई कर्मियों के साथ ठुमके

इंदौर नगर निगम के अलावा शहर के रेसीडेंसी में भी स्वच्छता रैंकिंग के लाइव समारोह का प्रसारण किया जा रहा था. इस दौरान यहां बड़ी संख्या में स्वच्छता कर्मी इंदौर की घोषणा को देखने के लिए इकट्ठे हुए थे, सभी की उम्मीद के मुताबिक इंदौर के चौथी बार भी पहले नंबर पर आने की घोषणा जैसे ही हुई, सभी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

इस दौरान भाजपा सांसद शंकर लालवानी ने स्वच्छता कर्मियों की ख्वाहिश के मुताबिक ढोल बुलाए और मौके पर ही स्वच्छता कर्मियों के साथ जमकर डांस किया. इस दौरान लालवानी ने कहा की लगातार चौथी बार देश में स्वच्छता के लिहाज से पहले नंबर पर आने में सफाई कर्मियों और शहर के जागरूक नागरिकों का अहम योगदान है. जिसे भुलाया नहीं जा सकता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details