मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर जारी, कांग्रेस नेताओं ने पुलिस से की शिकायत

By

Published : Jun 23, 2023, 11:01 PM IST

इंदौर में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर जारी किए गए. इसको लेकर कांग्रेस नेताओं ने शिकायत दर्ज करवाते हुए कार्रवाई की मांग की है.

kamalnath objectionable posters viral
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर जारी

इंदौर।मध्य प्रदेश में आने वाले दिनों में विधानसभा चुनाव है. इसी की वजह से पार्टी के प्रमुख नेताओं के खिलाफ दुष्प्रचार भी किया जा रहा है. इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ आपत्तिजनक और अनर्गल जानकारी सोशल मीडिया पर प्रेषित की जा रही थी. उस को लेकर कांग्रेस नेताओं ने इंदौर पुलिस को शिकायत की है, तो वहीं पुलिस ने पूरे मामले में जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

कमलनाथ के आपत्तिजनक पोस्टर वायरल

कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर: मध्यप्रदेश में आने वाले दिनों में विधानसभा चुनाव होना है. इसी कड़ी में दोनों ही दल प्रमुख नेताओं के खिलाफ भ्रामक और अनर्गल प्रचार प्रसार करने में जुट चुके हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ भी कुछ आपत्तिजनक पोस्टर सोशल मीडिया पर अज्ञात व्यक्ति के द्वारा जारी कर दिए गए. जब इस मामले की जानकारी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को लगी तो उन्होंने इंदौर, भोपाल, जबलपुर सहित कई जगहों पर पुलिस को इस घटना की शिकायत की.

एमपी पोस्टर पॉलिटिक्स

यहां पढ़ें...

कांग्रेस नेताओं ने कार्रवाई को लेकर सौंपा ज्ञापन: इंदौर में विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अंशुमन श्रीवास्तव के नेतृत्व में एक ज्ञापन इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम पर क्राइम ब्रांच के डीसीपी निमिष अग्रवाल को कांग्रेसी नेताओं ने कार्रवाई को लेकर सौंपा है. वहीं क्राइम ब्रांच के डीसीपी निमिष अग्रवाल का कहना है कि "इस मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जो ज्ञापन सौंपा है उस पर जांच के बाद आने वाले दिनों में संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल जिस तरह से इस मामले को लेकर कांग्रेस नेताओं ने मैदान पकड़ा है तो निश्चित तौर पर आने वाले दिनों में संबंधित पुलिस भ्रामक प्रचार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details