मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

माफी चाहता हूं, कोरोना को हराना है, इंदौर को जिताना है: सीएम शिवराज

मुख्यंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में लगातार कोरोना वायरस के संक्रमिक मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए शहर की जनता से माफी मांगी है और कहा है कि कोरोना को हराने के लिए इंदौर में टोटल लॉकडाउन किया जाएगा.

By

Published : Mar 31, 2020, 2:35 PM IST

total lockdown in indore
इंदौर में करेंगे टोटल लॉकडाउन

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है और सबसे ज्यादा इसकी चपेट में मध्य प्रदेश का इंदौर शहर है. जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर की जनता से घरों में ही रहने की अपील की है. साथ ही उन्होंने कहा है कि मैं माफी चाहता हूं, लेकिन इंदौर और इंदौर की जनता के लिए हम सख्ती करेंगे और टोटल लॉकडाउन किया जाएगा.

इंदौर में करेंगे टोटल लॉकडाउन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमें कोरोना को हराना है, इसका एकमात्र उपाय है सोशल डिस्टेंसिंग के माध्यम से संपर्क की चेन को तोड़ना. सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बताई गई लक्ष्मणरेखा का पालन करें. साथ ही अतिआवश्यक चीजें प्रशासन आपके घरों तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है.

इसके अलावा सीएम ने यह भी कहा कि मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस लगातार सामने आ रहे हैं लेकिन ग्वालियर और जबलपुर में पॉजिटिव मरीज ठीक भी हो रहे हैं इसलिए डरने की जरूरत नहीं है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारे डॉक्टर, नर्स, पुलिस, निगम सभी मिलकर कोरोना से लड़ने के लिए अपनी सेवाएं दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details