मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मोस्ट वांटेड आरोपी जीतू सोनी के 11 फ्लैट्स होेंगे कुर्क, वारंट जारी

मोस्ट वांटेड आरोपी जीतू सोनी की संपत्तियों पर अब कुर्की की कार्रवाई के लिए इंदौर पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. सोनी पिछले कई दिनों से फरार चल रहा है, जिसके बाद इंदौर पुलिस उसकी संपत्ति कुर्क कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

By

Published : Jan 25, 2020, 9:47 AM IST

Updated : Jan 25, 2020, 11:12 AM IST

Attachment will be done on Jeetu Soni's 11 flats
जीतू सोनी के 11 फ्लैट पर होगी कुर्की की कार्रवाई

इंदौर। माय होम संचालक जीतू सोनी मानव तस्करी, ब्लैक मेलिंग और अड़ीबाजी जैसे गंभीर मामलों में फरार चल रहा है. जिसे लेकर इंदौर पुलिस कई जगहों पर लगातार छापेमार कार्रवाई कर रही है. वहीं इंदौर पुलिस आरोपी जीतू सोनी की संपत्ति कुर्क करने के लिए कोर्ट में आवेदन दिया था, जिसके आधार पर कोर्ट ने आरोपी जीतू सोने के 11 फ्लैट्स के कुर्की के वारंट जारी कर दिए हैं.

जीतू सोनी के 11 फ्लैट पर होगी कुर्की की कार्रवाई

न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी भूपेंद्र आर्य ने एक लाख के इनामी भू माफिया सोनी की संपत्ति कुर्क करने के लिए कलेक्टर को आदेश दिया है. पुलिस ने रविंद्र पंडित की शिकायत पर प्रेस कॉम्प्लेक्स की जमीन को लेकर जीतू सोनी और रविन्द्र निगम पर केस दर्ज किया था. पंडित का आरोप था कि उसके समाचार पत्र के लिए आईडीए ने 1987 में भूखंड आवंटित किया था. उन्होंने कहा कि बीमारी के कारण वो मुंबई चले गए, जिसके बाद उनके सहयोगी निगम ने ये भूखंड सोनी को सौंप दी. जीतू सोनी ने फर्जी दस्तावेजों से उस पर कब्जा कर लिया.

एमआईजी थाना पुलिस ने आरोपी सोनी के घर और ऑफिस की जांच की, जिसके बाद उसकी संपत्ति कुर्की के लिए कोर्ट में आवेदन लगाया गया. कोर्ट ने 17 जनवरी को जीतू सोनी को पेश होने के लिए कहा था, लेकिन सोनी पेश नहीं हुआ. इस पर साउथ तुकोगंज के 11 फ्लैट कुर्क करने का आदेश दिया हैं. कलेक्टर अब रिसीवर नियुक्त कर आगे की कार्रवाई करेंगे.

Last Updated : Jan 25, 2020, 11:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details