मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लूट में शामिल कई नाबालिगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शहर में लगातार बढ़ते मोबाइल की लूट ने पुलिस की चिंता बढ़ा दी. मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने पहले से गिरफ्तार हुए आरोपियों की मदद से कई नाबालिगों को गिरफ्तार किया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Mar 1, 2021, 3:40 PM IST

Vijayanagar Police Station
विजयनगर पुलिस थाना

इंदौर।शहर में मोबाइल की लूट की घटनाओं में शामिल कुछ आरोपियों को विजय नगर की पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन फिर भी वहां लूट की वारदत कम नहीं हो रही है. वहीं, पुराने गिरफ्तार आरोपियों की मदद से बाकि अन्य नाबालिग आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है.

पूराने आरोपियों की मदद से नए नाबालिग आरोपी की गिरफ्तारी

इंदौर पुलिस लगातार लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपियों की धड़पकड़ कर रही है. इसी कड़ी में पिछले दिनों पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया था, लेकिन उनके जेल चले जाने के बाद भी क्षेत्र में लूट की वारदात रूकने का नाम नहीं ले रही थी. इसी कड़ी में पुलिस ने पुराने आरोपियों की मदद से लूट की जगहों पर नजर रखने की योजना बनाई, जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ में नाबालिग आरोपियों ने बताई चोरी करना कैसे सीखें

पूछताछ में नाबालिग आरोपियों ने बताया कि पहले जो गैंग लूट की घटना को अंजाम देता था उसी गैंग के माध्यम से उन्होंने लूट की वारदात को अंजाम देना सीखा. पूराने गैंग ने जब इस इलाके को छोड़ा, तो वह यहां लूट की वारदात को अंजाम देने लगे.

दतिया पुलिस ने लूट का किया खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार, तीन फरार

मामले की जांच कर रही है पुलिस

पुलिस का अनुमान है कि इसमें और भी कई खुलासे हो सकते हैं. वहीं, इस मामले में पुलिस ने कई नाबालिगों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है. आरोपियों ने बताया कि उन्होंने क्षेत्र में 10 से अधिक मोबाइल लूट की वारदातों को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details