मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी नेताओं पर कार्रवाई के विरोध में विधायक ने किया थाने का घेराव

कांग्रेस कार्यकर्ता द्वारा बीजेपी कार्यकर्ता के खिलाफ किशनगंज थाने में FIR दर्ज की गई थी, जिसे लेकर विधायक और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव करते हुए आरोप लगाया है कि ये गलत शिकायत है, जिसपर गलत तरीके से कार्रवाई की गई है.

By

Published : Jan 5, 2020, 11:35 PM IST

Updated : Jan 6, 2020, 4:39 PM IST

MLA besieges the police station to protest against BJP leaders
कार्रवाई के विरोध में विधायक ने किया थाने का घेराव

इंदौर। बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि कांग्रेसी कार्यकर्ता ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर फेसबुक पर टिप्पणी की थी. जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता और बीजेपी कार्यकर्ता के बीच विवाद हुआ था, जो मामला थाने में जाने के बाद शांत हो गया था. जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ता को लेकर किशनगंज थाने में FIR दर्ज की थी. जिसे लेकर बीजेपी विधायक और कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव करते हुए आरोप लगाया है कि गलत शिकायत की गई है, जिसकी गलत तरीके से कार्रवाई की गई.

कार्रवाई के विरोध में विधायक ने किया थाने का घेराव

बता दें बीजेपी कार्यकर्ता का आरोप है कि कांग्रेसी कार्यकर्ता ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर फेसबुक पर टिप्पणी की थी, जिस पर उसके द्वारा उसे फेसबुक पर जवाब दिया गया था. वहीं मामला बढ़ने पर दोनों पक्ष आमने-सामने हुए थे और दोनों के बीच कुछ हाथापाई भी हुई थी. जिसके बाद थाना पहुंचकर दोनों के बीच मामला खत्म हो गया था. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता ने बाद में उनके विरुद्ध गलत शिकायत की थी, जिस पर गलत कार्रवाई कराई गई है.

वहीं इस मामले को लेकर जब विधायक उषा ठाकुर को खबर लगी तो वे अपने समर्थकों के साथ किशनगंज थाने पहुंची और मामले में जांच करने की बात पुलिस अधिकारियों को कहीं है.

Last Updated : Jan 6, 2020, 4:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details