मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लापता टायर व्यापारी का सिमरोल के जंगलों में नग्न अवस्था में मिला शव

बीते तीन दिन से लापता टायर व्यापारी (tire traders) का शव (Dead body) सिमरोल के जंगल (simrol forest) में मिला है. मिली जानकारी के अनुसार, सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई थी. व्यापारी की हत्या (Murder) को अंजाम उसके यहां काम करने वाले पूर्व नौकर और उसकी पत्नी ने दिया है. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर ही है.

indore crime news
इंदौर न्यूज

By

Published : Oct 4, 2021, 1:36 PM IST

Updated : Oct 4, 2021, 2:17 PM IST

इंदौर। शहर के लसूड़िया थाना (Lasudia Police Station) इलाके से बीते तीन दिन से लापता टायर व्यापारी का शव (Dead body) आज सुबह सिमरोल (Simrol) के जंगल में मिला है. बताया जा रहा है कि सिर में गोली मारकर उसकी हत्या (Murder) कर दी गई. व्यापारी की हत्या को अंजाम उसके यहां काम करने वाले पूर्व नौकर और उसकी पत्नी ने दिया है. दोनों लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में ले लिया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

लापता व्यापारी का जंगल में मिला शव

क्या था पूरा मामला
दरअसल, टायर व्यापारी अशोक की देवास नाका पर दुकान है. इसके साथ ही वह प्रॉपर्टी ब्रोकर का काम भी काम करता था. अशोक तीन दिन पहले दुकान पर जाने के लिए घर से निकले थे, लेकिन वह दुकान पर नहीं पहुंचे. घर न लौटने पर परिजनों ने उनकी खोज की, लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिलने पर परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी.जिसके बाद पुलिस टीम ने अशोक की तलाश शुरू की थी.

आरोपियों ने खोला राज
पुलिस के अनुसार, सीसीटीवी कैमरे की जांच में पता चला कि 2 अक्टूबर को देवास नाका पर एक पेट्रोल पंप पर अशोक ने अपनी गाड़ी खड़ी की थी. यहां से फिर वह पैदल आगे की ओर बढ़ गए. कैमरे की जांच में सामने आया की अशोक यहां पर राजकुमार चढ़ार और उसकी पत्नी ब्रजेश से मिले. कुछ देर बात करने के बाद तीनों एक बाइक से रवाना हो गये. पुलिस ने इन फुटेज के बाद राजकुमार और उसकी पत्नी ब्रजेश को हिरासत में लिया. दोनों से काफी पूछताछ की तब उन्होंने कबूला कि अशोक की सिमरोल के जंगल में ले जाकर उन्होंने हत्या कर दी है. उन्हें साथ लेकर पुलिस जंगल में पहुंची यहां अशोक का शव मिल गया. उनके सिर में गोली मारी गई थी अशोक के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था.

जमीन के लिए ली जान! भाइयों ने पहले भाई को दिया जहर, फिर बाप को मारी गोली

पूर्व नौकर राजकुमार की पत्नी से अशोक के संबंध
पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में राजकुमार ने बताया कि 2015 में वह अशोक की दुकान पर काम करता था. इस दौरान अशोक की पहचान उसकी पत्नी से हुई. उनके बीच संबंध हो गए थे. यह बात राजकुमार को पता चली तो 4 महीने बाद उसने नौकरी छोड़ दी. कुछ समय बाद दोनों अपने घर सागर लौट गए. दूसरे लॉकडाउन के बाद से अशोक फोन पर उनसे इंदौर आने के लिए संपर्क कर रहे थे. उन्हें पैसे की जरूरत थी, तो दोनों एक महीने पहले इंदौर आ गए. राजकुमार के मुताबिक, इंदौर आने के बाद अशोक फिर पत्नी से संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा. इसी से वे दोनों परेशान हो गए. जिसके बाद राजकुमार और उसकी पत्नी ने मिलकर अशोक वर्मा की हत्या कर दी.

लाश मिलने वाली जगह पर पूर्व में आ चुके हैं पति-पत्नी
पूछताछ में राजकुमार ने बताया कि 25 सिंतबर को भी तीनों सिमरोल के जंगल में इसी जगह आए थे. जहां अशोक का शव मिला. रविवार को दोनो फिर संबंध बनाने के बहाने से उन्हें यहां लेकर आए, और गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिकआरोपियों की बताई बात और की भी पुलिस जांच कर रही है.


पुलिस आरोपियों को पहुंची मौके पर
राजकुमार और उसकी पत्नी द्वारा जब अशोक वर्मा की हत्या करना कबूल किया गया, तो लसूड़िया पुलिस पति-पत्नी को लेकर सिमरोल के जंगलों में पहुंची. यहां सिमरोल पुलिस और लसूड़िया पुलिस ने राजकुमार और उसकी पत्नी द्वारा बताए गए जगह से अशोक वर्मा का शव बरामद किया. जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

Last Updated : Oct 4, 2021, 2:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details