मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 29, 2020, 5:35 PM IST

ETV Bharat / state

VIP इलाके में बदमाशों ने तोड़ा ATM, मंसूबों में नहीं हो पाए कामयाब

इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात बदमाशों ने एक ATM को निशाना बनाते हुए वहां तोड़फोड़ की. हालांकि, इस दौरान बदमाश वहां चोरी की वारदात को अंजाम नहीं दे पाए.

atm
एटीएम

इंदौर।जिले में बदमाशों का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा है. हाल ही में सदर बाजार थाना क्षेत्र में एक ATM को बदमाशों ने निशाना बनाया और वहां तोड़फोड़ कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ATM में तोड़फोड़

शहर में बदमाशों द्वारा ATM में लूट और ATM में तोड़फोड़ की घटना लगातार सामने आ रही है. इसके पहले भी इंदौर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में इस तरह की घटना सामने आ चुकी है. अब एक बार फिर इंदौर में ऐसे ही घटनाक्रम को बदमाशों ने बुधवार देर रात अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक देर रात सदर बाजार थाना क्षेत्र स्थित 15वीं बटालियन के सामने स्थित स्टेट बैंक के ATM को निशाना बनाते हुए बदमाशों ने उसमें तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया. हालांकि, बदमाश वहां से रुपए निकालकर फरार नहीं हो सके.

ये भी पढ़ें-राजनीतिक दलों ने पुरुष प्रत्याशियों पर जताया विश्वास, 28 विधानसभा सीटों पर केवल 22 महिला प्रत्याशी

आरोपी वहां किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते थे क्योंकि जिस जगह पर ATM मौजूद है उसके आसपास कई आला अधिकारियों के बंगले मौजूद हैं. वहीं 24 घंटे वहां पर पुलिसकर्मी सुरक्षा की दृष्टि से दौरा भी करते रहते हैं. इस घटना के सामने आने के बाद सदर बाजार पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details