मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बदमाशों ने बच्चे के गले से लूटी सोने की चेन, फरियादी ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

By

Published : Oct 21, 2020, 3:06 PM IST

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में ज्वेलर्स की दुकान में बदमाशों ने एक बच्चे के गले से सोने की चेन लूटकर फरार हो गए, जिसके बाद फरियादी ने सीसीटीवी की मदद से आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. वहीं दूसरे मामले में इंदौर के खुडै़ल थाना क्षेत्र खदान में नहाने गए एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई.

Miscreants looted gold chain from child's neck
बदमाशों ने बच्चे के गले से लूटी सोने की चैन

इंदौर। मिनी मुंबई इंदौर में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं, जहां बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि दिन-दहाड़े एक बच्चे के गले से सोने की चेन लेकर फरार हो गए. मामला एरोड्रम थाना इलाके का है, हालांकि सीसीटीवी कैमरे की मदद से फरियादी ने ही आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित अवंतिका नगर में एक ज्वेलर्स की दुकान पर तीन बदमाश लूट की गई चेन को तुलवाने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान वहां पर ज्वेलर्स के बच्चे के गले में चेन दिखी तो बदमाशों ने उसके गले से चेन खींच ली और फरार हो गए. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके बाद ज्वेलर्स ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने पूरे मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की. वहीं फरियादी अपने स्तर पर आरोपी की तलाश में जुटा हुआ था और मात्र 2 घंटों के बाद फरियादी ने आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

खदान में नहाने गए बच्चे की डूबने से मौत

इंदौर के खुडै़ल थाना क्षेत्र में एक बच्चा अपने दोस्तों के साथ खदान में भरे पानी में नहाने के लिए गया था. इसी दौरान बच्चा गहरी खाई में चले गया और उसकी पानी में डूबने से मौत हो गई. सूचना पर परिजनों और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे की तलाश शुरू की. तकरीबन 34 घंटे तक बच्चे की तलाश खदान में की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. वहीं देर रात बच्चे की लाश पानी में ऊपर तैरने लगी. जिसे निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं परिजनों का कहना है कि खदान को लेकर पूर्व में भी कई बार शिकायत की गई. लेकिन अभी तक किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. इससे पहले भी खदान में कई बार हादसे हो चुके हैं. मामले में जब खुड़ैल थाना आरक्षक से पूछा गया तो वह कुछ भी कहने से बचते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details