मध्य प्रदेश

madhya pradesh

निगमकर्मी के घर बदमाशों ने की फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 31, 2021, 8:35 AM IST

इंदौर में निगमकर्मी के घर बदमाशों द्वारा हवाई फायर का मामला सामने आया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

निगमकर्मी के घर बदमाशों ने की फायरिंग
निगमकर्मी के घर बदमाशों ने की फायरिंग

इंदौर।जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, यहां बदमाशों ने एक निगमकर्मी के घर को निशाना बनाकर हवाई फायर किए. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. फिलहाल. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल. ये घटना एरोड्रम थाना क्षेत्र के छोटा बांगड़दा के श्रष्टि पैलेस कॉलोनी की है. यहां एक मामले में गवाही न देने की बात पर बदमाशों ने एक निगमकर्मी जितेंद्र चौहान के घर पर गोली चला दी. गोली निगमकर्मी के कमरे के बाहर खिड़की से टकराई. जब निगमकर्मी ने घर से बाहर निकलकर देखा तो, दो बाइक सवार बदमाश भागते हुए दिखे.


देर रात दिया घटना को अंजाम
बता दें कि बदमाशों ने इस घटना को देर रात अंजाम दिया, उस दौरान निगमकर्मी जितेन अपने कमरे में सो रहा था, लेकिन अचानक से हुए गोलीकांड की वजह से वह घबरा गया. जब उसने बाहर आकर देखा दो बाइक सवार उसके घर पर फायर कर भाग रहे थे.

क्या था मामला
बता दें कि जितेंद्र नगर निगम में जेसीबी का ड्राइवर है. उसने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले उनका मित्र चाय पीने जा रहा था. रास्ते में विवाद हुआ तो उस पर चाकू से कातिलाना हमला हो गया. सूचना मिलने पर जितेंद्र मौके पर पहुंचा. इस मामले में जितेंद्र की अगले महीने गवाही भी होनी है. मामले में शानू उर्फ सागर और सनी उर्फ शुभम यादव आरोपी हैं. सनी जेल में है और शानू बाहर है. 26 फरवरी को शानू ने फोन कर मामले में राजीनामा करने को लेकर धमकाया था. आरोपी जितेंद्र को एक दो बार पहले भी धमकाने आ चुका है.

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी
फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. पुलिस का अनुमान है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details