मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बदमाशों ने घेराबंदी कर युवक को पीटा, पुलिस जांच में जुटी

शहर में एक युवक के साथ घेराबंदी कर मारपीट का मामला सामने आया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 27, 2021, 12:16 PM IST

Annapurna Police Station
अन्नपूर्णा थाना

इंदौर।शहर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के वैशाली नगर में देर रात एक युवक अचानक एक घर में जा घुसा, बाद में पता चला कि कुछ बदमाश युवक का पीछा कर रहे थे और वह अपनी जान बचाने के लिए एक घर में जा घुसा. घर के लोगों ने उसे पहले चोर समझ लिया, तभी पीछा कर रहे बदमाशों ने युवक को उस घर से बाहर निकाला और डंडों से उसकी पिटाई कर दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देख बदमाश फरार हो गए.

युवक से मारपीट

दरअसल मामला अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वैशाली नगर में देर रात रितिक राजानी नामक युवक कुछ बदमाशों से अपनी जान बचाते हुए घर में जा घुसा. घर में मौजूद लोगों ने उसे पहले तो चोर समझा और शोर मचाना शुरू कर दिया. तभी युवक का पीछा कर बदमाश भी घर के अंदर घुसे और युवक को डंडों से पीटने लगे. तत्काल लोगों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन उससे पहले ही बदमाश वहां से फरार हो गए थे. फिलहाल घायल युवक को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल भेज दिया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मामूली बात को लेकर हुआ था विवाद

वहीं युवक का कहना है कि छोटी सी बात को लेकर यह पूरा विवाद हुआ है. युवक का कहना है कि उसकी पिटाई सिर्फ इसलिए की गई है, कि वह क्षेत्र में ही रहता है और उसने एक युवक लक्की को घूर कर देख लिया था और उसके बाद से ही लकी और उसके साथी उस को पीटने के लिए ढूंढ रहे थे. इसी कड़ी में देर रात उन्हें सूचना लगी कि राजेन्द्र नगर क्षेत्र से एक युवक निकला है तो योजनाबद्ध तरीके से उसको एक जगह पर घेर लिया. जब वह जान बचाने के लिए एक मकान में घुसा तो उस मकान में घुसकर उन्होंने युवक को बाहर निकाला और जमकर पीटा और फिर वहां से फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details