मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना को हराकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए मंत्री तुलसी सिलावट

कोरोना से संक्रमित हुए प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट उपचार के बाद इंदौर के अरविंदो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं, उन्हें कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

By

Published : Aug 14, 2020, 4:34 PM IST

tulsi silavat
तुलसी सिलावट

इंदौर।हाल ही में कोरोना से संक्रमित हुए प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट उपचार के बाद इंदौर के अरविंदो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं, उन्हें कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मंत्री सिलावट के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सिलावट

6 अगस्त को वर्चुअल कैबिनेट में भाग लेने के बाद तुलसी सिलावट में कोरोना के लक्षण पाए गए थे, जांच के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें इंदौर के अरविंदो अस्पातल में भर्ती किया गया था, जहां उनका इलाज जारी था. उपचार के बाद सिलावट की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

डिस्चार्ज होने से पहले ही मंत्री सिलावट ने अस्पताल से वर्चुअल कैबिनेट की बैठक में हिस्सा लिया, इस दौरान 17 अगस्त को बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के इंदौर पहुंचने पर उनके साथ रहने के सवाल पर सिलावट ने कहा कि इस बारे में डॉक्टर जो भी निर्देश देंगे, उनके प्रोटोकॉल के मुताबिक निर्णय लूंगा, उन्होंने कहा कि कोरोना से जंग जीतने के बाद अब पूरी ताकत से प्रदेश की जनता और सांवेर के लोगों के लिए काम करने की कोशिश करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details