मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने नहीं किया किसानों का कर्ज माफ, CM बदलने की बात भी निकली झूठः मंत्री

कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट ने पूर्व की कमलनाथ सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने भ्रम फैलाया है और किसानों को धोखा दिया है.

By

Published : Jul 8, 2020, 5:35 PM IST

Cabinet Minister Tulsi Silavat
कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट

इंदौर। उपचुनाव से पहलेप्रदेश का सियासी पारा चढ़ने लगा है, मौजूदा राजनीतिक समीकरणों के चलते बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर तंज कस रहे हैं. कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट पिछली सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान कांग्रेस ने कहा था कि किसानों का 2 लाख तक का कर्ज माफ नहीं किया गया तो 10 दिनों में मुख्यमंत्री बदल देंगे. न कर्ज माफ हुआ और न ही मुख्यमंत्री बदला गया.

कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट

मंत्री ने कहा कि तत्कालीन कमलनाथ सरकार के समय में एक भी वचन पूरा नहीं हुआ. चाहे वो अतिथि शिक्षकों का मामला हो या फिर किसान कर्ज माफी की बात हो. जब इन वचनों को पूरा करने की मांग को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि वे सड़क पर उतर जाएंगे तो तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कह दिया कि सड़क पर उतरना है तो उतर जाओ. इसी वजह से मध्यप्रदेश के विकास के लिए सभी लोग बीजेपी में शामिल हुए हैं. तुलसी सिलावट ने कहा कि जनता सब जानती है और उपचुनाव में सभी 24 सीटों पर बीजेपी की जीत होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details